टोल प्लाजा पर बियर की बोतलों से भरा ट्रक टकराया, ऐसा था नजारा

rajasthan-bear-truck
टोल प्लाजा पर बियर की बोतलों से भरा ट्रक टकराया, ऐसा था नजारा

नई दिल्ली। राजस्थान के किशनगढ़ में एक ट्रक टोल प्लाजा पर दुर्घटना का शिकार हो गया। ट्रक बियर की बोतलों से भरा हुआ था। हादसे के दौरान टोल प्लाजा पर मौजूद गाड़ियों पर बियर की बारिश हो गयी। इस दौरान स्थानीय लोगों में बियर की बोतलों को लूटने की होड़ मच गयी। बताया जा रहा है कि इस हादसे में दो लोगों को गंभीर चोटें आई हैं।

Rajasthan Beer Loaded Truck Collided With Toll Plaza River Of Alcohol On Road Of Toll :

मिली जानकारी के मुताबिक, राजस्थान के किशनगढ़ टोल पर शुक्रवार को टोल प्लाजा पर बियर से भरा एक ट्रक टकरा गया। टोल पर पीछे से एक ट्रक तेजी से आता है और टोल बूथ पर पहले से खड़ी एक गाड़ी से जोर से टकरा जाता है। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि ट्रक के परखच्चे उड़ गये और तीन हिस्से में बंट गया। इस हादसे के वक्त वहां टोल बूथ कर्मचारी और एक गाड़ी और मौजूद थी।

गनीमत यह रही कि ट्रक जिस लेन से टकराया उसमें केवल दो ही वाहन थे, वरना बड़ा हादसा हो सकता था। ट्रक के टोल बूथ से टकराने से वहां बियर का दरिया बह उठा। इस बीच कई लोग बची हुई बीयर की बोलतें लेकर जाते भी देखे गए।

नई दिल्ली। राजस्थान के किशनगढ़ में एक ट्रक टोल प्लाजा पर दुर्घटना का शिकार हो गया। ट्रक बियर की बोतलों से भरा हुआ था। हादसे के दौरान टोल प्लाजा पर मौजूद गाड़ियों पर बियर की बारिश हो गयी। इस दौरान स्थानीय लोगों में बियर की बोतलों को लूटने की होड़ मच गयी। बताया जा रहा है कि इस हादसे में दो लोगों को गंभीर चोटें आई हैं।मिली जानकारी के मुताबिक, राजस्थान के किशनगढ़ टोल पर शुक्रवार को टोल प्लाजा पर बियर से भरा एक ट्रक टकरा गया। टोल पर पीछे से एक ट्रक तेजी से आता है और टोल बूथ पर पहले से खड़ी एक गाड़ी से जोर से टकरा जाता है। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि ट्रक के परखच्चे उड़ गये और तीन हिस्से में बंट गया। इस हादसे के वक्त वहां टोल बूथ कर्मचारी और एक गाड़ी और मौजूद थी।गनीमत यह रही कि ट्रक जिस लेन से टकराया उसमें केवल दो ही वाहन थे, वरना बड़ा हादसा हो सकता था। ट्रक के टोल बूथ से टकराने से वहां बियर का दरिया बह उठा। इस बीच कई लोग बची हुई बीयर की बोलतें लेकर जाते भी देखे गए।