बीजेपी विधायक ने कहा ​ब्राह्मण नही थे जवाहरलाल नेहरू, खाते थे गाय और सूअर का मांस

bjp mla gyandev ahuja
बीजेपी विधायक ने कहा ​ब्राह्मण नही थे जवाहरलाल नेहरू, खाते थे गाय और सूअर का मांस

नई दिल्ली। भाजपा विधायकों पर द्वारा महापुरुषों के लिए अभद्र टिप्पणी करने का सिलसिला नही रूक रहा है। अब फिर एक विधायक ने पंडित जवाहर लाल नेहरू के बारे में अपमानजनक टिप्प्णी की। गोतस्करी के नाम पर जहर उगलने वाले ज्ञानदेव आहूजा ने इस बार देश के पहले प्रधानमंत्री जवाहरलाल नेहरू के पंडित होने पर सवाल उठाया है।

राजस्थान की रामगढ़ विधानसभा सीट से विधायक ज्ञानदेव आहूजा ने कहा है कि नेहरू पंडित नहीं थे। आहूजा ने इसके पीछे देश के पहले प्रधानमंत्री के खान-पान का तर्क दिया। उन्होंने कहा कि नेहरू पंडित नहीं थे, क्योंकि वह गाय और सुअर का मांस खाते थे। सुअर मुसलमानों के लिए नापाक है और गाय हमारे लिए पवित्र है। वो पंडित नही इसीलिए उन्हे पंडित जवाहरलाल नेहरू कहकर ब्राह्मणों को जोड़ा गया।

{ यह भी पढ़ें:- लोकसभा चुनाव के साथ 11 राज्यों में चुनाव करा सकती है मोदी सरकार }

इससे पहले ज्ञानदेव आहूजा अलवर के अलग-अलग इलाकों में हुई गोतस्करी और मॉब लिंचिंग की घटनाओं को लेकर भी ऐसे बयान दे चुके हैं, जिन पर काफी विवाद हुआ। 2017 में गोतस्करी के शक में जब हरियाणा के 55 वर्षीय पहलू खान की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई तो आहूजा ने इस घटना का न सिर्फ बचाव किया बल्कि ये भी कहा कि जो गोतस्करी करेगा, वो मरेगा। इससे पहले उन्होंने जेएनयू को सेक्स रैकेट का अड्डा बताया था और ये भी कहा था कि देश में रेप की घटनाओं के लिए नेहरू परिवार ही दोषी है।

{ यह भी पढ़ें:- TMC सांसद बोले - 72 घंटे के अंदर बंगाल से माफी मांगें अमित शाह }

नई दिल्ली। भाजपा विधायकों पर द्वारा महापुरुषों के लिए अभद्र टिप्पणी करने का सिलसिला नही रूक रहा है। अब फिर एक विधायक ने पंडित जवाहर लाल नेहरू के बारे में अपमानजनक टिप्प्णी की। गोतस्करी के नाम पर जहर उगलने वाले ज्ञानदेव आहूजा ने इस बार देश के पहले प्रधानमंत्री जवाहरलाल नेहरू के पंडित होने पर सवाल उठाया है। राजस्थान की रामगढ़ विधानसभा सीट से विधायक ज्ञानदेव आहूजा ने कहा है कि नेहरू पंडित नहीं थे। आहूजा ने इसके पीछे देश…
Loading...