राजस्थान : भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मदन लाल सैनी का निधन, काफी दिनो से थे ​बीमार

madan lal saini
राजस्थान : भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मदन लाल सैनी का निधन, काफी दिनो से थे ​बीमार

नई दिल्ली। राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष मदन लाल सैनी का आज निधन हो गया। वो काफी दिनों से बीमार थे, जिनका दिल्ली स्थित एम्स अस्पताल में इलाज चल रहा था। बता दें कि मदनलाल सैनी वर्तमान में राजस्थान से राज्यसभा सांसद भी थे। इसके साथ प्रदेश बीजेपी के अध्यक्ष भी थे। छात्र जीवन से राजनीति में शामिल हुए मदनलाल सैनी राजस्थान के उदयपुरवाटी से विधायक भी रह चुके थे।

Rajasthan Bjp State President Madan Lal Saini Passed Away He Was Ill :

बता दें कि मदन लाल सैनी के देतान्त पर राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने ट्वीट कर शोक जताया है। उन्होने ट्वीट किया है कि भाजपा राजस्थान के अध्यक्ष मदन लाल सैनी जी के निधन के बारे में सुनकर हैरान और दुखी हूं। मेरे विचार और प्रार्थना उनके परिवार के सदस्यों के साथ हैं। भगवान उन्हें यह नुकसान सहने की शक्ति दे। उनकी आत्मा को शांति मिले।

वहीं अपनी पार्टी के इस दिग्गत नेता के निधन पर राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं में भी शोक की लहर है। परिवार के करीबियों के मुताबिक देर रात उनका शव राजस्थान लाया जाएगा, जिसके बाद मंगलवार को उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा।

नई दिल्ली। राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष मदन लाल सैनी का आज निधन हो गया। वो काफी दिनों से बीमार थे, जिनका दिल्ली स्थित एम्स अस्पताल में इलाज चल रहा था। बता दें कि मदनलाल सैनी वर्तमान में राजस्थान से राज्यसभा सांसद भी थे। इसके साथ प्रदेश बीजेपी के अध्यक्ष भी थे। छात्र जीवन से राजनीति में शामिल हुए मदनलाल सैनी राजस्थान के उदयपुरवाटी से विधायक भी रह चुके थे। बता दें कि मदन लाल सैनी के देतान्त पर राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने ट्वीट कर शोक जताया है। उन्होने ट्वीट किया है कि भाजपा राजस्थान के अध्यक्ष मदन लाल सैनी जी के निधन के बारे में सुनकर हैरान और दुखी हूं। मेरे विचार और प्रार्थना उनके परिवार के सदस्यों के साथ हैं। भगवान उन्हें यह नुकसान सहने की शक्ति दे। उनकी आत्मा को शांति मिले। वहीं अपनी पार्टी के इस दिग्गत नेता के निधन पर राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं में भी शोक की लहर है। परिवार के करीबियों के मुताबिक देर रात उनका शव राजस्थान लाया जाएगा, जिसके बाद मंगलवार को उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा।