राजस्थान के CM अशोक गहलोत बोले-‘कांग्रेस मुक्त भारत’ बोलना छोड़ दे BJP

CM Ashok Gehlot
राजस्थान के CM अशोक गहलोत बोले-'कांग्रेस मुक्त भारत' बोलना छोड़ दे BJP

नई दिल्ली। राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत ने कहा कि भाजपा अब कांग्रेस मुक्त भारत बोलना छोड़ दे। उन्होने भाजपा व पीएम मोदी पर हमला करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और भाजपा को कांग्रेस मुक्त भारत की कल्पना कभी नहीं करनी चाहिए, गहलोत ने कहा कि भाजपा के नेता कहते कुछ और हैं करते कुछ और, अब ये जनता को पता हो चुका है, जनता ने इनको अस्वीकार कर दिया है।

Rajasthan Cm Ashok Gehlot Said Bjp Should Stop Speaking Congress Mukt Bharat :

गहलोत का कहना है कि कांग्रेस का डीएनए भारत के संस्कार, संस्कृति, परंपराओं के साथ मेल खाता है। उनका कहना है कि 2014 लोकसभा चुनाव से प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और अमित शाह ने कांग्रेस मुक्त भारत की बात कहना शुरू कर दिया था लेकिन गुजरात चुनाव के बाद कर्नाटक, राजस्थान, मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ के चुनाव और अब हाल ही में महाराष्ट्र और हरियाणा विधानसभा के चुनाव में जनता ने उन्हे सबक सिखा दिया है। अब प्रधानमंत्री और भाजपा नेता कांग्रेस मुक्त भारत की कल्पना करना बन्द कर दें तो अच्छा है।

गहलोत का कहना है कि जो लोग कांग्रेस मुक्त भारत की बात करते हैं वो एक दिन खुद ही मुक्त हो जायेंगे। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने देश को आजाद करवाया और जवाहर लाल नेहरू जैसे व्यक्तित्व के लोग जेल में बंद रहे। उन्होंने अर्थव्यवस्था की स्थिति पर चिंता जताते हुए कहा कि जो हालात बने है, उसमें सारे काम धंधें चौपट हो गए। लोगों को रोजगार नहीं मिल रहा, नौकरियां जा रही हैं। ऐसा गहलोत इसलिए बोले क्योंकि राजस्थान निकाय चुनाव में कांग्रेस को जनता ने उम्मीद से ज्यादा वोद दिये।

नई दिल्ली। राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत ने कहा कि भाजपा अब कांग्रेस मुक्त भारत बोलना छोड़ दे। उन्होने भाजपा व पीएम मोदी पर हमला करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और भाजपा को कांग्रेस मुक्त भारत की कल्पना कभी नहीं करनी चाहिए, गहलोत ने कहा कि भाजपा के नेता कहते कुछ और हैं करते कुछ और, अब ये जनता को पता हो चुका है, जनता ने इनको अस्वीकार कर दिया है। गहलोत का कहना है कि कांग्रेस का डीएनए भारत के संस्कार, संस्कृति, परंपराओं के साथ मेल खाता है। उनका कहना है कि 2014 लोकसभा चुनाव से प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और अमित शाह ने कांग्रेस मुक्त भारत की बात कहना शुरू कर दिया था लेकिन गुजरात चुनाव के बाद कर्नाटक, राजस्थान, मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ के चुनाव और अब हाल ही में महाराष्ट्र और हरियाणा विधानसभा के चुनाव में जनता ने उन्हे सबक सिखा दिया है। अब प्रधानमंत्री और भाजपा नेता कांग्रेस मुक्त भारत की कल्पना करना बन्द कर दें तो अच्छा है। गहलोत का कहना है कि जो लोग कांग्रेस मुक्त भारत की बात करते हैं वो एक दिन खुद ही मुक्त हो जायेंगे। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने देश को आजाद करवाया और जवाहर लाल नेहरू जैसे व्यक्तित्व के लोग जेल में बंद रहे। उन्होंने अर्थव्यवस्था की स्थिति पर चिंता जताते हुए कहा कि जो हालात बने है, उसमें सारे काम धंधें चौपट हो गए। लोगों को रोजगार नहीं मिल रहा, नौकरियां जा रही हैं। ऐसा गहलोत इसलिए बोले क्योंकि राजस्थान निकाय चुनाव में कांग्रेस को जनता ने उम्मीद से ज्यादा वोद दिये।