1. हिन्दी समाचार
  2. धरने पर बैठे कार्यकर्ताओं से मिले अशोक गहलोत, कहा, राहुल अपना इस्तीफा वापस लें

धरने पर बैठे कार्यकर्ताओं से मिले अशोक गहलोत, कहा, राहुल अपना इस्तीफा वापस लें

Rajasthan Cm Ashok Ghelot Met Party Workers Who Are On A Dharna

By पर्दाफाश समूह 
Updated Date

नई दिल्ली। राहुल गांधी को कांग्रेस अध्यक्ष पद से इस्तीफा देने से रोकने के लिए मंगलवार को कांग्रेस मुख्यालय पर पार्टी कार्यकर्ता अनिश्चितकालीन प्रदर्शन कर रहे हैं। राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और वरिष्ठ कांग्रेसी नेता अहमद पटेल भी धरने में शामिल हुए।

पढ़ें :- Discovering an Cheap Papers Rewiew

धरने में भाग लेने के बाद गहलोत ने कहा कि, कांग्रेस कार्यकर्ताओं की भावना राहुल गांधी के साथ है इसलिए सब लोग यहां आए हैं। हम सब उम्मीद करते हैं राहुल गांधी अपना फैसला बदलेंगे। राहुल गांधी एक मात्र कांग्रेस का चेहरा है जो भाजपा से लड़ सकता है।

लोकसभा चुनाव में राहुल ने जनता की लड़ाई लड़ी। कांग्रेस की पॉलिसी, प्रोग्राम और विचारधारा जनता के हित में है। गेहलोत ने कहा राहुल जी अध्यक्ष के रूप में काम संभालें ये जो लोग यहां बैठे हैं ये उनकी भावना है जिसका हम आदर करते हैं। राहुल जी के प्रति लोगो का जज्बा है ये कार्यकर्ताओ ने एक संदेश देने के लिए धरना किया।

कांग्रेस के कप्तान राहुल गांधी ही आगे भी रहेंगे। सूत्रों के मुताबिक मोतीलाल वोहरा ने आश्वासन दिया कि कार्यकर्ताओं की बात राहुल गांधी तक पहुंचा दी जाएगी। इसलिए कार्यकर्ता धरना समाप्त कर दें। उधर राहुल गांधी को कांग्रेस अध्यक्ष पद से इस्तीफा देने से रोकने के लिए एक पार्टी कार्यकर्ता के पेड़ पर चढ़कर फांसी लगाने की कोशिश की जिससे कांग्रेस मुख्यालय पर अफरा- तफरी फैल गई।

हालांकि उसे दिल्ली पुलिस द्वारा समय पर नीचे उतार लिया गया। हामिद खान कांग्रेस मुख्यालय पर अनिश्चितकालीन प्रदर्शन में भाग लेने पहुंचा था। हामिद खान एक पेड़ पर चढ़ गया। वहां तैनात दिल्ली पुलिस के कर्मियों की नजर उस पर पड़ी। वह पेड़ की एक शाखा से लटककर फांसी लगाने की कोशिश कर रहा था।

पढ़ें :- जब बिना कपड़ों के इंस्टा पर दिखीं अनुषा दांडेकर, फैंस के उड़े होश... जरा संभल कर देखें तस्वीरें

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...