दूल्हा-दुल्हन के लिए सजी शादी की गाड़ी में हो रहा था ये काम, पुलिस देख रह गयी हैरान

जयपुर। गाय तस्करी के लिए तस्करों ने इन दिनों एक हैरान करने का तरीका इजात किया है। इसका पर्दाफाश राजस्थान के अलवर जिले में एक सड़क हादसे के दौरान हुआ। यहां शादी में दूल्हा-दुल्हन को ले जाने वाली गाड़ी की तरह एक कार सजी हुई थी। इसी दौरान कार का संतुलन बिगड़ा और कार पलट गई। संभालने के लिए भागकर पहुंचे लोगों ने कार में गायों को देखकर चकित रह गए।

दरअसल, जिले के किशनगढ़बास में गुरुवार को पुलिस को एक फूलों से सजी स्कॉर्पियो गाड़ी के पलटने की सूचना मिली। मौक पर पहुंची पुलिस ने सोचा कि इस गाड़ी में दूल्हा या दुल्हन जा रही होगी, लेकिन जब पुलिस ने खिड़की खोली तो नजारा देखकर दंग रह गई। दरअसल कार में गायों को ले जाया जा रहा था। पुलिस ने फूलों से सजी एक हरियाणा नंबर स्कॉर्पियो गाड़ी में गो तस्करी के लिए जा रहे गोवंश को बरामद कर गाड़ी को जब्त किया है। गाड़ी में तीन गोवंश मृत एवं एक गाय जिंदा मिली।

{ यह भी पढ़ें:- कुर्सी से नीचे गिरने से दबंग IPS अधिकारी देवाशीष की मौत }

गाड़ी पलटते ही इसमें बैठे तस्कर मौके से फरार हो गए। वहीं हादसे में गाड़ी में मौजूद 3 गायों की मौत हो गई और एक गाय को गंभीर हालत में गौशाला भिजवाया। पुलिस गाड़ी को जब्त कर थाने ले आई। गाड़ी के मालिक के आधार पर अब पुलिस जांच कर रही है और गौ तस्करों की तलाश जारी है।

{ यह भी पढ़ें:- सड़क हादसे में बाल-बाल बचे रैना }

Loading...