सनकी आशिक की पुलिस को खुली चुनौती, ‘गर्लफ्रेंड’ को हाथ लगाया तो सबको मार दूंगा

जयपुर। राजस्थान पुलिस की नाक में दम करने के लिये एक और ‘आनंदपाल’ अपनी दबंगई से पुलिस महकमे को खुली चुनौती दे रहा है। अपनी गर्लफ्रेंड को लेकर दबंग युवक लगातार पुलिस को धमकी देता हुआ फेसबुक पोस्ट कर रहा है। प्यार में पागल सिरफिरे आशिक ने पुलिस को खुली चुनौती देते हुए लिखा, “अगर मेरी गर्लफ्रेंड पर पुलिस ने किसी तरह का जुल्म किया तो सबको मार दूंगा।”

दरअसल, हाल ही में श्रीगंगानगर के नेतेवाला बाइपास पर एक ब्लाइंड मर्डर केस सामने आया था, जिसमें एक युवक को गोली मारकर उसकी लाश को बुरी तरह से गाड़ी से रौंदा गया था। इस हत्याकांड का खुलासा होने पर हंगामा मच गया था। पुलिस ने हत्या के आरोप में 23 साल की एक लड़की इंदुबाला को गिरफ्तार किया था। पुलिस हत्या में शामिल रहे इंदुबाला के सॉफ्टवेयर इंजीनियर ब्वॉयफ्रेंड दीपक मलिक की तलाश में जुटी थी। इसी बीच दीपक मलिक फेसबुक के जरिए पुलिस को लगातार धमका रहा था।

{ यह भी पढ़ें:- एकतरफा प्यार : सनकी आशिक ने घर में घुसकर युवती को जिन्दा जलाया, मौत }

मंगलवार को भी दीपक मलिक ने फेसबुक पर संदेश लिख श्रीगंगानगर पुलिस को चुनौती दी थी। उसने कहा था कि श्रीगंगानगर पुलिस के तीन कांस्टेबल मेरे निशाने पर हैं। फिलहाल पुलिस की चार टीमें उसकी तलाश में कई जगह दबिश देने में जुटी हैं। उसके फेसबुक अकाउंट पर भी पुलिस तथ्य जुटा रही है।

एएसपी सुरेंद्र चौधरी का कहना है, दिल्ली-NCR से वो अपनी फेसबुक प्रोफाइल को अपडेट कर रहा था, लिहाजा पुलिस की टीम उसके हर मूवमेंट पर नजर बनाए हुए हैं। एएसपी ने बताया, दीपक और इंदुबाला के फेसबुक अकाउंट को देखकर साफ लगता है कि दोनों ही अपराधी किस्म के हैं।

{ यह भी पढ़ें:- दिल्ली की युवती का अपहरण कर 23 लोगों ने किया गैंगरेप, पड़ताल में जुटी पुलिस }

Loading...