राजस्थान सरकार: डैमेज कंट्रोल में उतरी कांग्रेस, सचिन पायलट को मनाने में जुटीं प्रियंका गांधी

PRiyanka
राजस्थान सरकार: डैमेज कंट्रोल में उतरी कांग्रेस, सचिन पायलट को मनाने में जुटीं प्रियंका गांधी

जयपुर। राजस्थान की अशोक गहलोत सरकार ने बाजी पलट दी है। डिप्टी सीएम सचिन पायलट की बगावत के बाद सरकार पर छाए बादल छंटते हुए जा रहे हैं। सीएम आवास के अंदर अशोक गहलोत ने मीडिया के सामने अपने समर्थक विधायकों की परेड कराई। इस दौरान कांग्रेस की गहलोत सरकार ने दावा किया है कि उनके पास 109 विधायक हैं। यानी बहुमत के आंकड़े से ज्यादा विधायक उनके पास हैं।

Rajasthan Government Congress Enters Damage Control Priyanka Gandhi Busy In Persuading Sachin Pilot :

हालांकि, सचिन पायलट का कहना है कि उनके पास 25 विधायक हैं। लेकिन फिलहाल अशोक गहलोत की सरकार बचती नजर आ रही है। वहीं अब प्रियंका गांधी ने भी इस संकट को खत्म करने के लिए मार्चो संभाल लिया है। प्रियंका के अलावा राहुल गांधी समेत कुल 5 बड़े नेताओं ने पायलट से बात कर उन्हें समझाने की कोशिश की है। बता दें कि, राजस्थान में गहलोत सरकार पर संकट के बादल मंडराये हुए हैं।

डिप्टी सीएम सचिन पायलट कांग्रेस से किनारा कसते हुए नजर आ रहे हैं। हालांकि, कांग्रेस का दावा है कि सरकार किसी संकट में नहीं है। वहीं, सोमवार को विधायक दल की बैठक में दो घंटे तक टाले जाने के बाद दोपहर करीब 1:15 बजे अशोक गहलोत के आवास पर मीडिया के सामने विधायकों के संग शक्ति प्रदर्शन किया गया। इस दौरान सोनिया गांधी और राहुल गांधी जिंदाबाद के नारे लगे।

इस बीच सीएम अशोक गहलोत ने पर्यवेक्षक रणदीप सिंह सुरजेवाला और अजय माकन के साथ विक्ट्री निशान बनाकर यह जताने की कोशिश की एक बार फिर उन्होंने जादू कर दिया है। वहीं, इस दौरान कांग्रेस ने वहां पर 109 विधायकों के बैठक में मौजूद होने का दावा किया है।

जयपुर। राजस्थान की अशोक गहलोत सरकार ने बाजी पलट दी है। डिप्टी सीएम सचिन पायलट की बगावत के बाद सरकार पर छाए बादल छंटते हुए जा रहे हैं। सीएम आवास के अंदर अशोक गहलोत ने मीडिया के सामने अपने समर्थक विधायकों की परेड कराई। इस दौरान कांग्रेस की गहलोत सरकार ने दावा किया है कि उनके पास 109 विधायक हैं। यानी बहुमत के आंकड़े से ज्यादा विधायक उनके पास हैं। हालांकि, सचिन पायलट का कहना है कि उनके पास 25 विधायक हैं। लेकिन फिलहाल अशोक गहलोत की सरकार बचती नजर आ रही है। वहीं अब प्रियंका गांधी ने भी इस संकट को खत्म करने के लिए मार्चो संभाल लिया है। प्रियंका के अलावा राहुल गांधी समेत कुल 5 बड़े नेताओं ने पायलट से बात कर उन्हें समझाने की कोशिश की है। बता दें कि, राजस्थान में गहलोत सरकार पर संकट के बादल मंडराये हुए हैं। डिप्टी सीएम सचिन पायलट कांग्रेस से किनारा कसते हुए नजर आ रहे हैं। हालांकि, कांग्रेस का दावा है कि सरकार किसी संकट में नहीं है। वहीं, सोमवार को विधायक दल की बैठक में दो घंटे तक टाले जाने के बाद दोपहर करीब 1:15 बजे अशोक गहलोत के आवास पर मीडिया के सामने विधायकों के संग शक्ति प्रदर्शन किया गया। इस दौरान सोनिया गांधी और राहुल गांधी जिंदाबाद के नारे लगे। इस बीच सीएम अशोक गहलोत ने पर्यवेक्षक रणदीप सिंह सुरजेवाला और अजय माकन के साथ विक्ट्री निशान बनाकर यह जताने की कोशिश की एक बार फिर उन्होंने जादू कर दिया है। वहीं, इस दौरान कांग्रेस ने वहां पर 109 विधायकों के बैठक में मौजूद होने का दावा किया है।