संकट में राजस्थान सरकार: सुरजेवाला ने कहा-48 घंटे में कई बार कांग्रेस नेतृत्व ने पायलट से की बात

sachin
संकट में राजस्थान सरकार: सुरजेवाला ने कहा-48 घंटे में कई बार कांग्रेस नेतृत्व ने पायलट से की बात

जयपुर। राजस्थान में सियासी उठाटक जारी है। इस बीच वहां की अशोक गहलोत सरकार संकट में फंसी हुई है। वहीं, जयपुर में कांग्रेस विधायक दल की बैठक शुरू होने जा रही है। इसमें विधायकों के आने का सिलसिला शुरू हो गया है। कांग्रेस पार्टी की ओर से व्हिप जारी किया गया है कि जो भी इस बैठक में नहीं आएगा, उस पर कड़ा एक्शन लिया जाएगा।

Rajasthan Government In Crisis Surjewala Said Congress Leadership Talked To Pilot Several Times In 48 Hours :

इस बीच सचिन पायलट गुट का दावा है कि उनके समर्थन में तीस विधायक हैं, जो इस बैठक में शामिल नहीं होंगे। वहीं, कांग्रेस की ओर से एक बार फिर सचिन पायलट से बैठक में आने की अपील की गई है। वहीं, इस बीच जयपुर पहुंचे रणदीप सुरजेवाला ने कहा है कि पिछले 48 घंटे में कांग्रेस नेतृत्व ने कई बार सचिन पायलट से बात की है।

राजस्थान सरकार जनता की सेवा के लिए काम करेगा। हम सभी विधायकों और नेताओं से अपील करते हैं कि वो विधायक दल की बैठक में शामिल हों, कांग्रेस की सरकार को मजबूत करने का काम करें। सुरजेवाला ने कहा कि कभी-कभी वैचारिक मतभेद उत्पन्न होता है, लेकिन इससे अपनी ही सरकार को कमजोर करना ठीक नहीं हैं।

अगर कोई मतभेद है तो सोनिया गांधी और राहुल गांधी की अगुवाई में हम इसका समाधान निकालेंगे। व्यक्तिगत प्रतिस्पर्धा के जरिए सरकार को कमजोर करना ठीक नहीं। कांग्रेस नेता ने आरोप लगाया कि बीजेपी की ओर से हर बार जांच एजेंसियों को आगे किया जाता है, आज सुबह से ही कांग्रेस के साथियों पर इस तरह से छापेमारी करवाकर डराने की कोशिश की जा रही है।

 

जयपुर। राजस्थान में सियासी उठाटक जारी है। इस बीच वहां की अशोक गहलोत सरकार संकट में फंसी हुई है। वहीं, जयपुर में कांग्रेस विधायक दल की बैठक शुरू होने जा रही है। इसमें विधायकों के आने का सिलसिला शुरू हो गया है। कांग्रेस पार्टी की ओर से व्हिप जारी किया गया है कि जो भी इस बैठक में नहीं आएगा, उस पर कड़ा एक्शन लिया जाएगा। इस बीच सचिन पायलट गुट का दावा है कि उनके समर्थन में तीस विधायक हैं, जो इस बैठक में शामिल नहीं होंगे। वहीं, कांग्रेस की ओर से एक बार फिर सचिन पायलट से बैठक में आने की अपील की गई है। वहीं, इस बीच जयपुर पहुंचे रणदीप सुरजेवाला ने कहा है कि पिछले 48 घंटे में कांग्रेस नेतृत्व ने कई बार सचिन पायलट से बात की है। राजस्थान सरकार जनता की सेवा के लिए काम करेगा। हम सभी विधायकों और नेताओं से अपील करते हैं कि वो विधायक दल की बैठक में शामिल हों, कांग्रेस की सरकार को मजबूत करने का काम करें। सुरजेवाला ने कहा कि कभी-कभी वैचारिक मतभेद उत्पन्न होता है, लेकिन इससे अपनी ही सरकार को कमजोर करना ठीक नहीं हैं। अगर कोई मतभेद है तो सोनिया गांधी और राहुल गांधी की अगुवाई में हम इसका समाधान निकालेंगे। व्यक्तिगत प्रतिस्पर्धा के जरिए सरकार को कमजोर करना ठीक नहीं। कांग्रेस नेता ने आरोप लगाया कि बीजेपी की ओर से हर बार जांच एजेंसियों को आगे किया जाता है, आज सुबह से ही कांग्रेस के साथियों पर इस तरह से छापेमारी करवाकर डराने की कोशिश की जा रही है।