1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. राजस्थान सरकार के मंत्री बोले-बच्चों को वैक्सीन लगाना जरूरी है, बुजुर्ग मर जाएं तो कोई बात नहीं

राजस्थान सरकार के मंत्री बोले-बच्चों को वैक्सीन लगाना जरूरी है, बुजुर्ग मर जाएं तो कोई बात नहीं

कोरोना महामारी से निपटने के लिए वैक्सीनेशन पर जोर दिया जा रहा है। हालांकि, वैक्सीनेशन को लेकर कई तरह की अफवाहें भी चल रही हैं। इन सबके बीच राजनेता भी इसको लेकर अजीबोगरीब बयान दे रहे हैं। वैक्सीनेशन को लेकर राजस्थान सरकार के मंत्री बीडी कल्ला का अजीबोगरीब बयान सामने आया है। मंत्री बीडी कल्ला ने कहा कि क्या आपको पता है कि वैक्सीन किसे लगाई जाती है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

जयपुर। कोरोना महामारी से निपटने के लिए वैक्सीनेशन पर जोर दिया जा रहा है। हालांकि, वैक्सीनेशन को लेकर कई तरह की अफवाहें भी चल रही हैं। इन सबके बीच राजनेता भी इसको लेकर अजीबोगरीब बयान दे रहे हैं। वैक्सीनेशन को लेकर राजस्थान सरकार के मंत्री बीडी कल्ला का अजीबोगरीब बयान सामने आया है। मंत्री बीडी कल्ला ने कहा कि क्या आपको पता है कि वैक्सीन किसे लगाई जाती है।

पढ़ें :- हॉकी के जादूगर ध्यानचंद के सबसे बड़े पुत्र मोहन सिंह का कोरोना से जंग हारे
Jai Ho India App Panchang

आज तक अपने देश में कोई भी वैक्सीन सिर्फ बच्चों को लगी है, बुजुर्गों को वैक्सीन कहां लगती है? साथ ही उन्होंने कहा कि बच्चों को वैक्सीन लगनी चाहिए, क्योंकि बच्चों को बचान जरूरी है। लेकिन मोदी सरकार ने बुजुर्गों को वैक्सीन लगवाना शुरू कर दिया।

मंत्री ने आगे कहा कि मैंने खुद बुजुर्गों को यह कहते हुए सुना है कि हम तो वैसे भी 80-85 साल के हो गए हैं, हम कोरोना से मर भी जाएं तो कोई बात नहीं लेकिन बच्चों का बचना जरूरी है, इसलिए पहले बच्चों को टीका लगाया जाए।

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...