1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. Rajasthan : मौलाना बोला- ‘पैगंबर के खिलाफ बोला तो आंख नोंचकर, हाथ तोड़ देंगे’

Rajasthan : मौलाना बोला- ‘पैगंबर के खिलाफ बोला तो आंख नोंचकर, हाथ तोड़ देंगे’

पैगंबर मोहम्मद साहब (Paigambar Muhammad Saahab) भाजपा प्रवक्ता नूपुर शर्मा (BJP spokesperson Nupur Sharma) के खिलाफ कथित आपत्तिजनक टिप्पणी की थी। इस विवादित टिप्पणी को लेकर राजस्थान (Rajasthan) के बूंदी के एक मौलाना ने भड़काऊ बयान दिया है। बूंदी के मौलाना मुफ्ती नदीम (Maulana Mufti Nadeem) ने कहा कि जो पैगंबर साहब (Paigambar Saahab) के खिलाफ बोलेगा उसकी आंखें नोंच लेंगे। ऊंगली उठाई तो ऊंगली तोड़ देंगे, हाथ उठाया तो हाथ तोड़ देंगे। मुफ्ती नदीम ने धमकी दी कि पैगंबर साहब (Paigambar Saahab) के खिलाफ बोलने वालों पर कार्रवाई नहीं की गई तो मुस्लिम समाज (Muslim Brotherhood) खुद उनसे निपटेगा।

By संतोष सिंह 
Updated Date

राजस्थान। पैगंबर मोहम्मद साहब (Paigambar Muhammad Saahab) भाजपा प्रवक्ता नूपुर शर्मा (BJP spokesperson Nupur Sharma) के खिलाफ कथित आपत्तिजनक टिप्पणी की थी। इस विवादित टिप्पणी को लेकर राजस्थान (Rajasthan) के बूंदी के एक मौलाना ने भड़काऊ बयान दिया है। बूंदी के मौलाना मुफ्ती नदीम (Maulana Mufti Nadeem) ने कहा कि जो पैगंबर साहब (Paigambar Saahab) के खिलाफ बोलेगा उसकी आंखें नोंच लेंगे। ऊंगली उठाई तो ऊंगली तोड़ देंगे, हाथ उठाया तो हाथ तोड़ देंगे। मुफ्ती नदीम ने धमकी दी कि पैगंबर साहब (Paigambar Saahab) के खिलाफ बोलने वालों पर कार्रवाई नहीं की गई तो मुस्लिम समाज (Muslim Brotherhood) खुद उनसे निपटेगा।

पढ़ें :- आचार्य प्रमोद के ट्वीट से चढ़ा राजस्थान का सियासी पारा, सचिन पायलट ने दिया बड़ा बयान

मुसलमान देगा रिएक्शन

मुफ्ती नदीम (Mufti Nadeem)ने धमकी दी है कि पैगंबर साहब के खिलाफ बोलने वालों पर कार्रवाई नहीं की गई तो मुस्लिम समाज खुद उनसे निपटेगा। भाजपा प्रवक्ता नुपूर शर्मा के बयान के खिलाफ मुस्लिम समाज ने जिला कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा। इस दौरान बड़ी संख्या में पहुंची भीड़ को मौलाना नदीम ने संबोधित किया। इस दौरान मौलाना ने कहा कि अगर पैगंबर मोहम्मद के खिलाफ बयान कानूनी तौर पर सही है तो हम ऐसे कानून के खिलाफ जाएंगे।

मौलाना नदीम (Maulana Nadeem) ने कहा कि बूंदी प्रशासन और देश की हुकूमत कान खोलकर सुन लें। आका की शान में गुस्ताखी करने वालों के खिलाफ एक्शन लें, नहीं तो फिर मुसलमान रिएक्शन देगा। हैरानी की बात है कि मौलाना ने यह भड़काऊ बयान जिला कलेक्ट्रेट में मौजूद पुलिस वाले के सामने दिया।

मौलाना ने दी खुली चेतावनी
मौलाना ने खुली चेतावनी देते हुए कहा कि जब-जब जिस कौम के खिलाफ मुसलमानों ने रिएक्शन दिया है, उनको जमीन का एक टुकड़ा नसीब नहीं हुआ है। कार्रवाई नहीं हुई तो हम रिएक्शन देंगे। मौलाना नदीम मुफ्ती (Maulana Nadeem Mufti) का बयान सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। अब इस पूरे मामले में हिंदू संगठन भड़क गए हैं और उन्हें इसको लेकर मोर्चा खोल दिया है।

पढ़ें :- Rajasthan: अशोक गहलोत के भाई के घर सीबीआई का छापा,पोटाश घोटाले को लेकर कार्रवाई

जानें क्या है मामला?
हाल ही में एक टीवी न्यूज चैनल पर बहस के दौरान भाजपा प्रवक्ता नुपुर शर्मा (BJP spokesperson Nupur Sharma) ने कथित तौर पर पैगंबर मुहम्मद (Paigambar Muhammad) के खिलाफ अपमानजनक टिप्पणी कर दी थी। इसको लेकर कानपुर में शुक्रवार को जुलूस निकाला गया था। इस दौरान सांप्रदायिक हिंसा भड़क गई। जिसके बाद नुपूर शर्मा (Nupur Sharma)को गिरफ्तार कर लिया गया।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...