राजस्थान: बीजेपी विधायक के बेटे चपरासी के पद पर विधानसभा में करेंगे नौकरी

Rajasthan Mlas Son Appointed As Fourth Grade Employee In Assembly

जयपुर। जहां राजनेता अपनी आगे की पीढ़ियों को भी राजनीति में लाने की कोशिश में लगे रहते हैं वहीं राजस्थान में बीजेपी के विधायक के बेटे विधानसभा में चपरासी की नौकरी करेंगे। जामवा रामगढ़ के विधायक जगदीश नारायण मीणा बीजेपी से हैं और उनके बेटे राम किशन 18,008 उम्मीदवारों में से चपरासी पद के लिए चुने गए 18 लोगों में से एक हैं।

बता दें कि विधायक जगदीश मीणा के पुत्र रामकृष्ण मीणा मात्र 10वीं पास हैं और हाल में विधानसभा में चपरासी के पद पर हुई भर्ती में उनका चयन हुआ है। चपरासी के 18 पदों पर विधानसभा में 18 हजार से अधिक उम्मीदवारों को इंटरव्यू के लिए बुलाया गया था। इनमें से अधिकांश उम्मीदवार उच्च शिक्षा प्राप्त थे। ऐसे में रामकृष्ण के चयन पर वंशवाद के आरोप लगाते हुए जांच की मांग की जा रही है।

हालांकि, विधायक मीणा का कहना है कि उनका बेटा रामकृष्ण अपनी मेहनत के दम पर चयनित हुआ है। वहीं रामकृष्ण के अनुसार, वह पढ़ाई छोड़कर परिवार के साथ खेती में हाथ बंटाता था। पिछले साल ही 10वीं कक्षा की पढ़ाई प्राइवेट से पास की है।

जयपुर। जहां राजनेता अपनी आगे की पीढ़ियों को भी राजनीति में लाने की कोशिश में लगे रहते हैं वहीं राजस्थान में बीजेपी के विधायक के बेटे विधानसभा में चपरासी की नौकरी करेंगे। जामवा रामगढ़ के विधायक जगदीश नारायण मीणा बीजेपी से हैं और उनके बेटे राम किशन 18,008 उम्मीदवारों में से चपरासी पद के लिए चुने गए 18 लोगों में से एक हैं। बता दें कि विधायक जगदीश मीणा के पुत्र रामकृष्ण मीणा मात्र 10वीं पास हैं और हाल में…