होटल में हिंदू महिला के साथ पहुंचे मुस्लिम की जमकर पिटाई, लगाए जय श्रीराम के नारे

up-police-620x400

Rajasthan Muslim Man Beaten After Found In Hotel With Hindu Middle Aged Woman

राजस्थान के बाड़मेर जिले के बालोतरा में गुरुवार (12 अक्टूबर) को एक मुस्लिम पुरुष को कथित तौर पर एक हिन्दू महिला के साथ होटल में पकड़े जाने पर मारपीट कर घसीटकर बाहर निकाला गया। इंडियन एक्सप्रेस को बाड़मेर के एडिशनल सुपरिटेंडेंट ऑफ पुलिस (एडीएसपी)  कैलाशधन रत्नू ने बताया, “मुस्लिम पुरुष और हिंदू राजपूत महिला बालतोरा के एक होटल में रुके। कुछ ही देर बाद महिला के रिश्तेदार आ गये और पुरुष पर हमला कर दिया।”

“करीब 25  वर्षीय पाड़ू खान सुबह करीब 10 बजे एक अधेड़ महिला के साथ हमारे होटल में चेक इन किया। महिला ने परंपरागत राजस्थानी कपड़े पहन रखे थे। करीब आधे घंटे बाद महिला के रिश्तेदारों को किसी तरह पता चल गया कि वो यहाँ है और पाँच लोग यहाँ पहुँच गये।”

होटल मालिक ने इंडियन एक्सप्रेस को बताया, “तब मैं बाहर आया और तभी मेरे स्टाफ ने बताया कि होटल के बाहर भीड़ जमा हो गयी है। शिव सेना के कुछ लोग वहाँ आ गये और उन्होंने खान को घसीटकर बाहर निकाला। वो लोग जयश्री राम के नारे लगा रहे थे और उसे बुरी तरह मार रहे थे। अगर पुलिस थोड़ी देर करती तो उसकी जान जान भी जा सकती थी।” पुलिस के अनुसार खान को बाड़मेर के एक अस्पताल में प्राथमिक चिकित्सा कराने के बाद जोधपुर के एक अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है।

राजस्थान के बाड़मेर जिले के बालोतरा में गुरुवार (12 अक्टूबर) को एक मुस्लिम पुरुष को कथित तौर पर एक हिन्दू महिला के साथ होटल में पकड़े जाने पर मारपीट कर घसीटकर बाहर निकाला गया। इंडियन एक्सप्रेस को बाड़मेर के एडिशनल सुपरिटेंडेंट ऑफ पुलिस (एडीएसपी)  कैलाशधन रत्नू ने बताया, “मुस्लिम पुरुष और हिंदू राजपूत महिला बालतोरा के एक होटल में रुके। कुछ ही देर बाद महिला के रिश्तेदार आ गये और पुरुष पर हमला कर दिया।” “करीब 25  वर्षीय पाड़ू खान…