गर्ल्स टॉयलेट में रिकॉर्डिंग मोड पर छिपाया गया कैमरा, ऐसे हुआ खुलासा

डेमो पिक

नई दिल्ली। राजस्थान के नागौर जिले से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है, यहां के कुचेरा थाना क्षेत्र के गाजू गांव स्थित एक सरकारी स्कूल के गर्ल्स टॉयलेट में कैमरा मिला, जो कि रिकॉर्डिंग मोड पर था। मामले का खुलासा होने पर स्कूल प्रशासन में हड़कंप मच गया। आक्रोशित ग्रामीणों ने स्कूल के बाहर प्रदर्शन कर ताला लगा दिया। इस हरकत के पीछे स्कूल के चौकीदार का नाम सामने आया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है, हालांकि अभी आरोपी गिरफ्तार नहीं हो सका है।

मिली जानकारी के मुताबिक कुचेरा क्षेत्र के गाजू गांव में एक सरकारी स्कूल है। यहां गर्ल्स टॉयलेट में मोबाइल कैमरा रिकॉर्डिंग मोड पर लगाकर रखा गया था। छात्राओं के परिजनों का आरोप है कि यह करतूत स्कूल के ही चौकीदार की है। जिसने मौका पाकर टॉयलेट की दीवार में छेद किया और फिर वहां एक मोबाइल फोन लगाकर उसका रिकार्डिंग मोड आॅन कर रखा था। चौकीदार पिछले तीन दिनों से गायब है।

{ यह भी पढ़ें:- बलात्कार के आरोपी फलाहारी महाराज पुलिस हिरासत में, बोले- 'नपुंसक हूं मैं' }

आक्रोशित ग्रामीणों ने स्कूल में ताला लगा दिया। सूचना मिलने पर कुचेरा पुलिस मौके पर पहुंची और लोगों को समझाने के कोशिश की। कई घंटे समझाने के बाद ग्रामीणों ने पुलिस की बात मानी। पुलिस ने ग्रामीणों को पांच दिन में आरोपी महेंद्र चौकीदार को गिरफ्तार करने का आश्वासन दिया है। वहीं लोगों ने प्रशासन को चेतावनी देते हुए कहा कि पांच दिन में गिरफ्तारी नहीं होने पर इलाके के लोग विरोध प्रदर्शन करेंगे।

{ यह भी पढ़ें:- हाथरस के सरकारी स्कूल में 'भूत' का इलाज, शिक्षक की भूतिया पढ़ाई से डरे बच्चे }