1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. Rajasthan : मंत्री के बेटे ने नशीला पदार्थ पिलाकर किया दुष्कर्म ,केस दर्ज

Rajasthan : मंत्री के बेटे ने नशीला पदार्थ पिलाकर किया दुष्कर्म ,केस दर्ज

राजस्थान की अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) सरकार में मंत्री महेश जोशी (Minister Mahesh Joshi) के बेटे पर एक महिला ने दुष्कर्म का आरोप लगाया है। दिल्ली के सदर बाजार थाने (Delhi's Sadar Bazar Police Station) में पीड़िता नें मंत्री के बेटे रोहित जोशी (Rohit Joshi) के खिलाफ केस दर्ज कराया। सदर थाना पुलिस ने इसे राजस्थान ट्रांसफर (Rajasthan Transfer) कर दिया है।

By संतोष सिंह 
Updated Date

जयपुर। राजस्थान की अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) सरकार में मंत्री महेश जोशी (Minister Mahesh Joshi) के बेटे पर एक महिला ने दुष्कर्म का आरोप लगाया है। दिल्ली के सदर बाजार थाने (Delhi’s Sadar Bazar Police Station) में पीड़िता नें मंत्री के बेटे रोहित जोशी (Rohit Joshi) के खिलाफ केस दर्ज कराया। सदर थाना पुलिस ने इसे राजस्थान ट्रांसफर (Rajasthan Transfer) कर दिया है।

पढ़ें :- Rajasthan News : सचिन पायलट समर्थक यूथ कांग्रेस उपाध्यक्ष राकेश मीणा का इस्तीफा, ये है वजह

जानकारी के अनुसार महिला ने रोहित जोशी (Rohit Joshi) पर दुष्कर्म, धकमाने और शारीरिक प्रताड़ना जैसे गंभीर आरोप लगाए हैं। उनके खिलाफ दिल्ली के सदर बाजार थाने में जीरो एफआईआर दर्ज की गई है। जहां से यह मामला सवाई माधोपुर के महिला थाने (Women Police Station of Sawai Madhopur) को भेजा गया है। पीड़िता ने मंत्री के बेटे के खिलाफ धारा 376, 328, 312, 368, 377, 506 और 509 में केस दर्ज करवाया है।

अपनी रिपोर्ट में महिला ने पुलिस को बताया कि रोहित जोशी ने सवाई माधोपुर (Sawai Madhopur) के एक होटल में उसे नशीला पदार्थ पिलाया। इसके बाद बेहोशी की हालत में उसके साथ दुष्कर्म किया और अश्लील वीडियो और भी ले लिए। किसी को बताने पर रोहित ने उसे फोटो और वीडियो वायरल करने की धमकी भी दी। साथ ही रोहित ने अपने मंत्री पिता की राजनीतिक पहुंच का डर दिखाकर धमकाया।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...