1. हिन्दी समाचार
  2. खबरें
  3. राजस्थान सियासत: बागी विधायकों ने पार्टी में वापस आने के लिए रखी यह शर्त, जानिए पूरा मामला

राजस्थान सियासत: बागी विधायकों ने पार्टी में वापस आने के लिए रखी यह शर्त, जानिए पूरा मामला

By शिव मौर्या 
Updated Date

जयपुर। राजस्थान में सियासी उठापटक करीब 26 दिनों से जारी है। इसके बाद भी वहां पर कोई हल नहीं निकला है। सीएम अशोक गहलोत और सचिन पायलट एक ​दूसरे के आमने सामने हैं। इस बीच ऐसी जानकारी सामने आ रही है कि बागी विधायक कांग्रेस में लौटने के लिए तैयार हैं और उन्होंने आलाकमान को एक संदेश भेजा है।

मीडिया रिपोर्ट की माने तो इस संदेश में ​बागी विधायकों ने कहा कि अगर सीएम के तौर पर किसी तीसरे चेहरे को सामने लाया जाये तो वह पार्टी में वापस आ सकते हैं। ​मीडिया रिपोर्ट की माने तो बागी विधायक सचिन पायलट को सीएम के रूप में देखना चाहते हैं, जिसके कारण वह इस तरह की शर्त रख रहे हैं।

बता दें कि बागी विधायक सीएम अशोक गहलोत से नाराज चल रहे हैं। वहीं, अगर ऐसे में आलाकमान राज्य के लिए किसी तीसरे का नाम दे दें तो पार्टी में वापसी की जा सकती है। हालांकि राजस्थान कांग्रेस के प्रभारी अविनाश पांडे ने इस तरह की सूचना का खंडन किया है।

अविनाश पांडे ने कहा कि आलाकमान को इस तरह का कोई संदेश नहीं मिला है। उन्होंने कहा कि पार्टी में वापसी के लिए किसी तरह की शर्त नहीं रखी जाती और बागी विधायकों को पहले आलाकमान से माफी मांगनी होगी। गौरतलब है कि बागी सचिन पायलट और विधायकों को मनाने की काफी कोशिश की गयी लेकिन वह नहीं माने।

 

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...