1. हिन्दी समाचार
  2. राजस्थान सियासत: बागी विधायकों ने पार्टी में वापस आने के लिए रखी यह शर्त, जानिए पूरा मामला

राजस्थान सियासत: बागी विधायकों ने पार्टी में वापस आने के लिए रखी यह शर्त, जानिए पूरा मामला

Rajasthan Politics Rebel Mlas Put This Condition To Return To The Party Know The Whole Matter

By शिव मौर्या 
Updated Date

जयपुर। राजस्थान में सियासी उठापटक करीब 26 दिनों से जारी है। इसके बाद भी वहां पर कोई हल नहीं निकला है। सीएम अशोक गहलोत और सचिन पायलट एक ​दूसरे के आमने सामने हैं। इस बीच ऐसी जानकारी सामने आ रही है कि बागी विधायक कांग्रेस में लौटने के लिए तैयार हैं और उन्होंने आलाकमान को एक संदेश भेजा है।

पढ़ें :- पूर्वांचल नवनिर्माण सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने एक स्थानीय होटल में प्रेस वार्ता के दौरान गुरु गोरक्षनाथ के नाम पर गोरखपुर में फिल्‍म सिटी बनाने की मांग की

मीडिया रिपोर्ट की माने तो इस संदेश में ​बागी विधायकों ने कहा कि अगर सीएम के तौर पर किसी तीसरे चेहरे को सामने लाया जाये तो वह पार्टी में वापस आ सकते हैं। ​मीडिया रिपोर्ट की माने तो बागी विधायक सचिन पायलट को सीएम के रूप में देखना चाहते हैं, जिसके कारण वह इस तरह की शर्त रख रहे हैं।

बता दें कि बागी विधायक सीएम अशोक गहलोत से नाराज चल रहे हैं। वहीं, अगर ऐसे में आलाकमान राज्य के लिए किसी तीसरे का नाम दे दें तो पार्टी में वापसी की जा सकती है। हालांकि राजस्थान कांग्रेस के प्रभारी अविनाश पांडे ने इस तरह की सूचना का खंडन किया है।

अविनाश पांडे ने कहा कि आलाकमान को इस तरह का कोई संदेश नहीं मिला है। उन्होंने कहा कि पार्टी में वापसी के लिए किसी तरह की शर्त नहीं रखी जाती और बागी विधायकों को पहले आलाकमान से माफी मांगनी होगी। गौरतलब है कि बागी सचिन पायलट और विधायकों को मनाने की काफी कोशिश की गयी लेकिन वह नहीं माने।

 

पढ़ें :- सड़क निर्माण में भ्रष्टाचार: लाखों रुपये खर्च के बाद भी एक दिन नहीं चल पाई सड़क, संजय सिंह ने कसा तंज

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...