1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. Rajasthan Politics: गहलोत के ‘गद्दार’ वाले बयान पर सचिन पायलट का पलटवार, कहीं ये बातें

Rajasthan Politics: गहलोत के ‘गद्दार’ वाले बयान पर सचिन पायलट का पलटवार, कहीं ये बातें

राजस्थान कांग्रेस (Rajasthan Congress) में घमासान थमने का नाम नहीं ले रहा है। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (Chief Minister Ashok Gehlot) और सचिन पायलट (Sachin Pilot) के बीच रार और बढ़ती दिख रही है। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने सचिन पायलट पर बड़ा हमला बोलते हुए कहा कि उन्होंने गद्दारी की है और वो मुख्यमंत्री नहीं बन सकते हैं।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Rajasthan Politics: राजस्थान कांग्रेस (Rajasthan Congress) में घमासान थमने का नाम नहीं ले रहा है। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (Chief Minister Ashok Gehlot) और सचिन पायलट (Sachin Pilot) के बीच रार और बढ़ती दिख रही है। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने सचिन पायलट पर बड़ा हमला बोलते हुए कहा कि उन्होंने गद्दारी की है और वो मुख्यमंत्री नहीं बन सकते हैं।

पढ़ें :- Gujarat Election 2022 : रविंद्र जडेजा के पिता बोले- मैं कांग्रेस के साथ हूं, बहन बोलीं,जो बेहतर होगा वही जीतेगा

गहलोत के इस बयान पर सचिन पायलट ने पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि, ये सारे आरोप निराधार हैं। गहलोत साहब ने पहले भी मुझे नाकारा कहा, गद्दार कहा है। अशोक गहलोत अनुभवी नेता हैं। उन्हें सलाह कौन देता है? वे इस तरह का बचकाना बयान न दें। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि, अशोक गहलोत के रहते पार्टी दो बार चुनाव हारी है।

उन्हें इतना असुरक्षित महसूस नहीं करना चाहिए और साथ मिलकर काम करना चाहिए। गौरतलब है कि, गहलोत ने कहा कि सचिन पायलट के पास दस विधायक भी नहीं हैं। वो सीएम नहीं बन सकते हैं। साथ ही कहा था कि पायलट गद्दारी कर चुके हैं। इसे मैंने और हमारे विधायकों ने भुगता है।

 

पढ़ें :- Rajasthan Politics: क्या राजस्थान में गहलोत-पायलट हुए एक? आज की तस्वीर कुछ कर रही यही इशारा
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...