राजस्थान: सवाई माधोपुर में यात्रियों से भरी बस नदी में गिरी, 26 की मौत अन्य घायल

जयपुर। राजस्थान के सवाई माधोपुर में शनिवार तड़के एक बस के नदी में गिरने से बड़े हादसे की खबर सामने आई है। बस के नदी में गिरने से 26 यात्रियों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि 8 लोग गंभीर रूप से घायल लोगों की हालत नाजुक बताई जा रही है।

बस सवाईमाधोपुर से लालसोट जा रही थी तभी हादसा लालसोट-मेगाहाइवे पर हुआ। बस बनास नदी पर बने पुल की रेलिंग तोड़कर नीचे जा गिरी। सीओ सिटी सुभाष मिश्रा ने बताया कि नदी से 26 शव निकाले जा चुके हैं और बचाव अभियान जारी है।

{ यह भी पढ़ें:- BSTC Result 2018: जालोर के जयराम ने किया टॉप, यूं चेक करें }

बता दें कि घटना के तत्काल बाद स्थानीय प्रशासन के लोग घटनास्थल पर पहुंच गए और उन्होंने राहत एवं बचाव कार्य शुरू कर दिया। जिन जीवित लोगों को नदी से निकाला जा सका है, उन्हें अस्पताल में भर्तीकर दिया गया है। प्रशासन इसकी जांच कर रहा है।

{ यह भी पढ़ें:- जयपुर के इन तीन दोस्तों ने किया क्लैट की पहली तीन रैंक पर कब्जा }

जयपुर। राजस्थान के सवाई माधोपुर में शनिवार तड़के एक बस के नदी में गिरने से बड़े हादसे की खबर सामने आई है। बस के नदी में गिरने से 26 यात्रियों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि 8 लोग गंभीर रूप से घायल लोगों की हालत नाजुक बताई जा रही है। बस सवाईमाधोपुर से लालसोट जा रही थी तभी हादसा लालसोट-मेगाहाइवे पर हुआ। बस बनास नदी पर बने पुल की रेलिंग तोड़कर नीचे जा गिरी। सीओ सिटी सुभाष मिश्रा…
Loading...