1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. Rajshthan Election: वसुंधरा समर्थकों को रास नहीं आयी जेपी नड्डा की बात, पीएम मोदी को चेहरा मानने से किया इंकार

Rajshthan Election: वसुंधरा समर्थकों को रास नहीं आयी जेपी नड्डा की बात, पीएम मोदी को चेहरा मानने से किया इंकार

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने राजस्थान में अगले साल होने वाले विधानसभा के चुनाव में पीएम मोदी को प्रमुख चेहरा बताया है। लेकिन ये बात वसुंधरा राजे सिंधिया के समर्थकों को रास नहीं आ रही है। वसुंधरा समर्थकों ने पीएम मोदी को चेहरा मानने से इंकार कर दिया है।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

जयपुर। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने राजस्थान में अगले साल होने वाले विधानसभा के चुनाव में पीएम मोदी को प्रमुख चेहरा बताया है। लेकिन ये बात वसुंधरा राजे सिंधिया के समर्थकों को रास नहीं आ रही है। वसुंधरा समर्थकों ने पीएम मोदी को चेहरा मानने से इंकार कर दिया है। एक वसुंधरा समर्थक नेता ने कहा, ‘वसुंधरा राजे की अनदेखी से विधानसभा चुनाव में नुकसान होगा।

पढ़ें :- Maharashtra New government: एकनाथ शिंदे ने ली मुख्यमंत्री पद की शपथ, डिप्टी सीएम बने देवेंद्र फडणवीस

वसुंधरा राजे का राजस्थान में क्रेज है। विरोधी गुट वसुंधरा पर नकेल कसने की कोशिश कर रहा है।’दरअसल, समर्थक विधायक एवं नेता वसुंधरा राजे को राजस्थान की सियासत में ‘पायलट’ जैसी स्थिति में नहीं देखना चाहते हैं। समर्थकों का आरोप है कि शेखावत और पूनिया बार-बार पीएम मोदी का नाम आगे कर सीधे तौर वसुंधरा पर टारगेट कर रहे है।

बता दें कि राजस्थान की राजधानी जयपुर में चल रही भाजपा के राष्ट्रीय पदाधिकारियों की बैठक का आज अंतिम दिन है। शुक्रवार को पीएम मोदी ने बैठक को संबोधित किया। इसके बाद राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने साफ कर दिया कि राजस्थान विधानसभा चुनाव 2023 में भाजपा का चेहरा पीएम मोदी और कमल का फूल ही रहेंगे, लेकिन वसुंधरा समर्थकों को यह रास नहीं आया है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...