1. हिन्दी समाचार
  2. राजनीति
  3. UP Election 2022: अखिलेश की ओर से मोर्चाबंदी में जुटे राजभर, बाजेपी को लेकर किया दावा

UP Election 2022: अखिलेश की ओर से मोर्चाबंदी में जुटे राजभर, बाजेपी को लेकर किया दावा

विधानसभा चुनाव को लेकर लोगों के बीच में सरगर्मिंया तेज हो गई है। सभी पार्टी एक दूसरे पर जमकर निशानेबाजी कर रहे है। ऐसे में आप को बता दें कि समाजवादी पार्टी गठबंधन के मुख्‍य सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्‍यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने बीजेपी पर 'कू' ऐप के जरिए नया चुनावी वार करते हुए कहा कि बाजेपी इतनी कमजोर हो गई है। कि उनसे टिकट मांगने के लिए मंत्री और विधायक भी आ रहे हैं।

By प्रिया सिंह 
Updated Date

UP Election 2022: विधानसभा चुनाव  (Assembly elections) को लेकर लोगों के बीच में सरगर्मिंया तेज हो गई है। सभी पार्टी एक दूसरे पर जमकर निशानेबाजी कर रहे है। ऐसे में आप को बता दें कि समाजवादी पार्टी गठबंधन (Samajwadi Party Alliance) के मुख्‍य सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (Bharatiya Samaj Party) के अध्‍यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने बीजेपी पर ‘कू’ ऐप के जरिए नया चुनावी वार करते हुए कहा कि बाजेपी इतनी कमजोर हो गई है। कि उनसे टिकट मांगने के लिए मंत्री और विधायक भी आ रहे हैं।

पढ़ें :- परिसीमन आयोग ने जारी की अंतिम रिपोर्ट, जानें Jammu- Kashmir में कितनी सीटों पर होगा चुनाव

इस मैसेज को पोस्‍ट करते ही पक्ष और विपक्ष की प्रतिक्रियाएं आने लगीं। जहां 2022 के चुनाव को लेकर समर्थकों ने जीत सुनिश्चित बताया। वहीं कई विरोधियों ने उनके दावे को झूठा करार देते हुए कहा कि 10 मार्च के बाद उन्‍हें सपा के साथ जाने पर पछताना पड़ेगा।

बता दें कि चुनाव आयोग ने जब से चुनावी डेट का ऐलान किया है। तब से यूपी में दलबदल करने वाले नेताओं की बाढ़ सी आ गई। चुनाव के मद्देनज़र अपने-अपने समीकरण दुरुस्‍त करने में जुटे नेता भाजपा, सपा, बसपा, कांग्रेस सहित तमाम छोटी पार्टियों तक में सम्‍भावनाएं तलाश रहे हैं।

गठबंधन के बाद ओमप्रकाश राजभर लगातार मोर्चाबंदी में जुटे हैं। एक वर्ता के दौरान राजभर ने कही कि भले ही अखिलेश उन्‍हें एक भी सीट नहीं देते तब भी वह उनके साथ रहेंगे।

पढ़ें :- UP Election 2022: सिराथू से केशव क्यों हारे चुनाव? पीएम को सौंपी गई पार्टी की रिपोर्ट में हुआ खुलासा
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...