1. हिन्दी समाचार
  2. फर्जी ASI बनकर मास्क न पहनने वालों का काटती थी चालान, पुलिस ने दबोचा

फर्जी ASI बनकर मास्क न पहनने वालों का काटती थी चालान, पुलिस ने दबोचा

Rajdhani Delhi Case Sensational Revelation Fake Asi Used To Cut Invoices Of Those Who Did Not Wear Police Arrested

By सोने लाल 
Updated Date

नई दिल्ली। देश की राजधानी दिल्ली में एक सनसनीखेज खुलाशा सामने आया है। जिसे जानकर आप भी दंग रह जाएंगे। इतनी हिम्मत और साहस जुटाना किसी आम आदमी के बस की बात नहीं लेकिन दिल्ली पुलिस ने एक फर्जी महिला ASI को धर दबोचा। पुलिस के मुताबिक एक महिला जिसका नाम तमन्ना जहां है। जो लोगों को बेवकूफ बनाकर मास्क न पहने लोगों का 500 रुपये का चालान कर देती, वह बाकायदा पुलिस वर्दी में होती, कंधे पर एक स्टार, खुद को एएसआई बताती। साथ में चालान बुक रखती और जैसे ही कोई बिना मास्क के नजर आता उसका चालान कर देती।

पढ़ें :- बॉलीवुड को एक और बड़ा झटका, गीतकार अभिलाष ने दुनिया को कहा अलविदा

तमन्ना इतना निडर होकर अपने काम को अंजाम देती कि उसकी चांलाकी कोई भांप ही नहीं पाता वह इस तरह से वर्दी पहनती की सामने से अगर कोई पुलिस वाला भी आ जाता तो नहीं पहचान पाता। तमन्न नेम प्लेट भी लगाती और सख्ती के साथ लोगों से बात करती ताकि कोई भी उसकी चालांकी पर बिल्कुल भी शक नहीं कर सके।

तमन्ना हर रोज की तरह बुधवार को भी सुबह के बक्त वर्दी में अपने घर से चालान बुक लेकर किसी शिकार की तलाश में निकली लेकिन बुधवार का दिन तमन्न के लिए अच्छा दिन नहीं था। वह रोज की तरह बिना मास्क पहने लोगों का चालान काटने के लिए जैसे ही एक व्यक्ति के पास आई और उसे रोका और कहा तुमने मास्क नहीं लगा रखा है। इसका तुमको चालान भरना पड़ेगा। तभी उस शख्स को शक हुआ और उसने तुरंत तिलक नगर थाने में संपर्क किया।तिलक नगर थाने की एक टीम तुरंत मौके पर पहुंच गई और महिला को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस अब ये पता लगा रही है कि आखिर तमन्ना ने कहां से ये जाली चालान बुक और वर्दी बनवाई, यहां तक कि फर्जी नेम प्लेट भी बनवा ली।

 

पढ़ें :- SSB ने 1541 पदों पर निकाली भर्ती, ऐसे कर सकतें हैं आसानी से अप्लाई

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...