रजनीकांत की बड़ी बेटी सौदार्य ने की दूसरी शादी, सामने आई PHOTOS

रजनीकांत की बड़ी बेटी सौदार्य ने की दूसरी शादी, सामने आई PHOTOS
रजनीकांत की बड़ी बेटी सौदार्य ने की दूसरी शादी, सामने आई PHOTOS

Rajinikanth Daughter Soundarya Wedding Photos

मुंबई। रजनीकांत की छोटी बेटी सौंदर्या राजनीकांत ने दूसरी शादी कर ली है। यह शाही शादी सोमवार सुबह चेन्नई के ‘ लीला होटल पैलेस’ में एक्टर विशागन वनांगामुदी के साथ हुई। शादी के बाद सौंदर्या और विशागन की एक साथ शादी की पहली फोटो भी सामने आ गई है। दुल्हन के अवतार में सौंदर्या काफी खूबसूरत लग रही हैं वहीं, दूल्हा विशागन भी कम नहीं लग रहे हैं।

शादी 11 फरवरी की सुबह चेन्नई में वहीं रिसेप्शन पार्टी भी आज ही शाम को होगी। कुछ दिन पहले ही सौंदर्या के प्री वेडिंग रिसेप्शन की तस्वीरें सामने आई थीं।

सौंदर्या की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

फोटो में रजनीकांत और उनकी पत्नी लता भी दिखाई दे रही हैं।

मुंबई। रजनीकांत की छोटी बेटी सौंदर्या राजनीकांत ने दूसरी शादी कर ली है। यह शाही शादी सोमवार सुबह चेन्नई के ' लीला होटल पैलेस' में एक्टर विशागन वनांगामुदी के साथ हुई। शादी के बाद सौंदर्या और विशागन की एक साथ शादी की पहली फोटो भी सामने आ गई है। दुल्हन के अवतार में सौंदर्या काफी खूबसूरत लग रही हैं वहीं, दूल्हा विशागन भी कम नहीं लग रहे हैं। शादी 11 फरवरी की सुबह चेन्नई में वहीं रिसेप्शन पार्टी भी आज ही शाम को होगी। कुछ दिन पहले ही सौंदर्या के प्री वेडिंग रिसेप्शन की तस्वीरें सामने आई थीं। सौंदर्या की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। फोटो में रजनीकांत और उनकी पत्नी लता भी दिखाई दे रही हैं।