रजनीकांत ,शाहरुख सहित कई स्टार ने श्रीदेवी के परिजनों को सांत्वना दी

रजनीकांत ,शाहरुख, रणवीर ने श्रीदेवी के परिजनों को सांत्वना दी
रजनीकांत ,शाहरुख, रणवीर ने श्रीदेवी के परिजनों को सांत्वना दी

मुंबई। शनिवार और रविवार की मध्यरात्रि में दुबई में श्रीदेवी के निधन के बाद शोकाकुल परिवार को सांत्वना देने के लिए लगभग पूरा फिल्म परिवार और कई राजनेता मुंबई स्थित अनिल कपूर के घर पर देखे गए। हर्षवर्धन कपूर, डिजाइनर मनीष मल्होत्रा, राजनेता अमर सिंह, सुपरस्टार रजनीकांत, जावेद अख्तर और शबाना आजमी, शाहरुख खान और गौरी खान, करण जौहर, श्रुति हासन, अक्षरा हासन, अमीषा पटेल, सैयामी खेर, जया प्रदा, जेनेलिया डिसूजा, नवदंपति मोहित मारवाह और अंतरा मोतीवाला, सारा अली खान, दिव्या दत्ता, फराह खान, तब्बू, फरहान खान, सरोज खान, माधुरी दीक्षित नेने और श्रीराम नेने, दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह, कमल हासन, करिश्मा कपूर, अनंत अंबानी व कई अन्य हस्तियां अनिल कपूर के घर पर देखी गईं।

Rajinikanth Shahrukh Ranvir Comforted The Family Members Of Sridevi :

सूत्रों के अनुसार, दुबई पुलिस ने श्रीदेवी की मृत्यु की जांच रिपोर्ट उनके परिजनों तथा भारतीय दूतावास प्रतिनिधि को सौंप दी है। भारतीय अभिनेत्री का निधन दुबई के एक होटल के बाथरूम में दुर्घटनावश बाथटब में गिरने से हो गया था।

मुंबई। शनिवार और रविवार की मध्यरात्रि में दुबई में श्रीदेवी के निधन के बाद शोकाकुल परिवार को सांत्वना देने के लिए लगभग पूरा फिल्म परिवार और कई राजनेता मुंबई स्थित अनिल कपूर के घर पर देखे गए। हर्षवर्धन कपूर, डिजाइनर मनीष मल्होत्रा, राजनेता अमर सिंह, सुपरस्टार रजनीकांत, जावेद अख्तर और शबाना आजमी, शाहरुख खान और गौरी खान, करण जौहर, श्रुति हासन, अक्षरा हासन, अमीषा पटेल, सैयामी खेर, जया प्रदा, जेनेलिया डिसूजा, नवदंपति मोहित मारवाह और अंतरा मोतीवाला, सारा अली खान, दिव्या दत्ता, फराह खान, तब्बू, फरहान खान, सरोज खान, माधुरी दीक्षित नेने और श्रीराम नेने, दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह, कमल हासन, करिश्मा कपूर, अनंत अंबानी व कई अन्य हस्तियां अनिल कपूर के घर पर देखी गईं।सूत्रों के अनुसार, दुबई पुलिस ने श्रीदेवी की मृत्यु की जांच रिपोर्ट उनके परिजनों तथा भारतीय दूतावास प्रतिनिधि को सौंप दी है। भारतीय अभिनेत्री का निधन दुबई के एक होटल के बाथरूम में दुर्घटनावश बाथटब में गिरने से हो गया था।