‘2.0’ की शूटिंग के दौरान घायल हुए रजनीकांत

चेन्नई| सुपरस्टार रजनीकांत अपनी आगामी तमिल फिल्म ‘2.0’ की शूटिंग के दौरान मामूली रूप से घायल हो गए हैं। एक सूत्र के मुताबिक गिरने के कारण उनके एक घुटने में चोट लग गई है।




घटना शनिवार देर रात की है। फिल्म यूनिट से जुड़े एक सूत्र ने कहा, “रजनीकांत फिल्म के एक महत्वपूर्ण दृश्य की शूटिंग के दौरान गिर गए और उनके एक घुटने में चोट लग गई। उन्हें चेट्टीनाड अस्पताल ले जाया गया, जहां करीब आधे घंटे उनका इलाज किया गया। बाद में वह घर लौट आए।”

Rajinikanth Suffers Minor Injury While Shooting For His Upcoming Film 2 0 :

सूत्रों ने बताया है कि रजनीकांत अब बिल्कुल स्वस्थ हैं। रजनीकांत के प्रबंधक रियाज के. अहमद ने उनके ट्विटर पेज पर एक वीडियो जारी की है, जिसमें वह हाथ हिलाकर अपने प्रशंसकों का अभिवादन करते और उसके बाद कार में बैठते दिखाई दे रहे हैं।

शंकर द्वारा निर्देशित फिल्म 400 करोड़ रुपये के बजट पर बन रही है। फिल्म में अक्षय कुमार, एमी जैकसन, सुधांशु पांडे और आदिल हुसैन भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में नजर आएंगे।



चेन्नई| सुपरस्टार रजनीकांत अपनी आगामी तमिल फिल्म '2.0' की शूटिंग के दौरान मामूली रूप से घायल हो गए हैं। एक सूत्र के मुताबिक गिरने के कारण उनके एक घुटने में चोट लग गई है। घटना शनिवार देर रात की है। फिल्म यूनिट से जुड़े एक सूत्र ने कहा, "रजनीकांत फिल्म के एक महत्वपूर्ण दृश्य की शूटिंग के दौरान गिर गए और उनके एक घुटने में चोट लग गई। उन्हें चेट्टीनाड अस्पताल ले जाया गया, जहां करीब आधे घंटे उनका इलाज किया गया। बाद में वह घर लौट आए।"सूत्रों ने बताया है कि रजनीकांत अब बिल्कुल स्वस्थ हैं। रजनीकांत के प्रबंधक रियाज के. अहमद ने उनके ट्विटर पेज पर एक वीडियो जारी की है, जिसमें वह हाथ हिलाकर अपने प्रशंसकों का अभिवादन करते और उसके बाद कार में बैठते दिखाई दे रहे हैं।शंकर द्वारा निर्देशित फिल्म 400 करोड़ रुपये के बजट पर बन रही है। फिल्म में अक्षय कुमार, एमी जैकसन, सुधांशु पांडे और आदिल हुसैन भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में नजर आएंगे।