1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Rajiv Kapoor Death: Randhir Kapoor बोले-अब मैं अकेला रह गया…

Rajiv Kapoor Death: Randhir Kapoor बोले-अब मैं अकेला रह गया…

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Rajiv Kapoor Death Randhir Kapoor Said Now I Am Left Alone

नई दिल्ली: एक्टर रणधीर कपूर अपने छोटे भाई राजीव की मौत से बिल्कुल टूट चुके हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने कहा कि राजीव कपूर को पहले से किसी भी तरह की कोई बीमारी नहीं थी। एक्टर आगे कहते हैं कि एक के बाद एक अपने परिवार के सदस्य को खोने का गम मुझे अंदर से टूट चुका हूं।

पढ़ें :- Madhuri Dixit संग Nora Fatehi ने लगाए दिलबर सॉन्ग पर ठुमके, VIDEO देख दीवाने हुए फैंस

अब इस घर में मैं अकेला सदस्य बचा हूं। रणधीर ने एक खबर के मुताबिक बताया, “राजीव बहुत ही सज्जन और बेहद जिंदादिल व्यक्ति थे। यह विश्वास करना बहुत कठिन है कि वह अब हमारे बीच नहीं रहें। उनका कोई मेडिकल इतिहास भी नहीं था। उनकी सेहत बिल्कुल ठीक थी। उन्हें पहले से कोई समस्या नहीं थी।”

रणधीर कपूर ने कहा कि एक साल के अंदर मैंने अपने तीन भाई-बहनों को खो दिया। जनवरी 2020 में रितु नंदा का निधन हो गया और अप्रैल में ऋषि कपूर का निधन हो गया। “मुझे नहीं पता कि क्या हो रहा है। मैं ऋषि और राजीव दोनों के काफी करीब था।

मैंने अपने परिवार के चार लोगों को खो दिया है – मेरी मां कृष्णा कपूर (अक्टूबर 2018), सबसे बड़ी बहन रितु (14 जनवरी, 2020), ऋषि और अब राजीव। ये चार मेरे सेंट्रल कोर थे, जिनके साथ मैंने अपनी ज्यादातर बातें शेयर की थी या करता था।

पढ़ें :- फिर होगा रामानंद सागर की रामायण का टीवी पर प्रसारण, जानिए टेलीकास्ट टाइम

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...