शारदा चिटफंड घोटाला : पूछताछ के शिलांग पहुंचे राजीव कुमार, करेंगे सीबीआई के सवालों का सामना

rajeev kumar
शारदा चिटफंड घोटाला : पूछताछ के शिलांग पहुंचे राजीव कुमार, करेंगे सीबीआई के सवालों का सामना

नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल हाईवोल्टेज ड्रामे के बाद आज कोलकाता पुलिस कमिश्नर राजीव कुमार से सीबीआई के अफसर पूछताछ करेंगे। इसके लिए वो शिलांग पहुंचे गए। उन पर घोटाले के सबूतों को नष्ट करने का आरोप है। बताया जा रहा है कि राजीव कुमार तीन अन्य आईपीएस अधिकारियों समेत अपने छोटे भाई के साथ शुक्रवार शाम ही मेघालय की राजधानी शिलाॅन्ग पहुंच गए थे।

Rajiv Kumar To Questioned By Cbi Today In Saradha Chitfund Case :

वो यहां के एक निजी गेस्ट हाउस में ठहरे। उन्हें यहां किसी से भी मिलने की इजाजत नहीं है।’ सीबीआई डायरेक्टर ऋषि कुमार शुक्ला ने 10 अफसरों को आठ से 20 फरवरी तक एजेंसी की कोलकाता आर्थिक अपराध शाखा से संबद्ध कर दिया था। आदेश में सभी 10 अधिकारियों को कोलकाता में सीबीआई के ज्वाइंट डायरेक्टर को रिपोर्ट करने को कहा गया था।

बता दें कि राजीव कुमार से पूछताछ से एक दिन पहले शुक्रवार को कोलकाता पुलिस ने बेहिसाब संपत्ति के मामले में सीबीआई के पूर्व अंतरिम चीफ नागेश्वर राव के ठिकानों पर भी छापेमारी की। पुलिस साल्ट लेक स्थित एंजेला मर्केंटाइल प्राइवेट लिमिटेड कंपनी के दफ्तर में भी छापेमारी की। बताया जा रहा है कि ये कंपनी राव की पत्नी के नाम पर है। हालाकि उन्होने इस पर मालिकान हक से इंकार किया है। राव के मुताबिक कंपनी उनके एक पारिवारिक मित्र की है।

नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल हाईवोल्टेज ड्रामे के बाद आज कोलकाता पुलिस कमिश्नर राजीव कुमार से सीबीआई के अफसर पूछताछ करेंगे। इसके लिए वो शिलांग पहुंचे गए। उन पर घोटाले के सबूतों को नष्ट करने का आरोप है। बताया जा रहा है कि राजीव कुमार तीन अन्य आईपीएस अधिकारियों समेत अपने छोटे भाई के साथ शुक्रवार शाम ही मेघालय की राजधानी शिलाॅन्ग पहुंच गए थे।वो यहां के एक निजी गेस्ट हाउस में ठहरे। उन्हें यहां किसी से भी मिलने की इजाजत नहीं है।’ सीबीआई डायरेक्टर ऋषि कुमार शुक्ला ने 10 अफसरों को आठ से 20 फरवरी तक एजेंसी की कोलकाता आर्थिक अपराध शाखा से संबद्ध कर दिया था। आदेश में सभी 10 अधिकारियों को कोलकाता में सीबीआई के ज्वाइंट डायरेक्टर को रिपोर्ट करने को कहा गया था।बता दें कि राजीव कुमार से पूछताछ से एक दिन पहले शुक्रवार को कोलकाता पुलिस ने बेहिसाब संपत्ति के मामले में सीबीआई के पूर्व अंतरिम चीफ नागेश्वर राव के ठिकानों पर भी छापेमारी की। पुलिस साल्ट लेक स्थित एंजेला मर्केंटाइल प्राइवेट लिमिटेड कंपनी के दफ्तर में भी छापेमारी की। बताया जा रहा है कि ये कंपनी राव की पत्नी के नाम पर है। हालाकि उन्होने इस पर मालिकान हक से इंकार किया है। राव के मुताबिक कंपनी उनके एक पारिवारिक मित्र की है।