1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Rajkumar-Patralekha Wedding: लीक हुआ एक्टर की शादी का कार्ड, आज चंडीगढ़ के इस 7 स्टार होटल में होगी शादी

Rajkumar-Patralekha Wedding: लीक हुआ एक्टर की शादी का कार्ड, आज चंडीगढ़ के इस 7 स्टार होटल में होगी शादी

बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव और पत्रलेखा (Rajkumar-Patralekha Wedding) आज चंडीगढ़ में शादी करने जा रहे हैं। अब हाल ही में राजकुमार और पत्रलेखा (Rajkumar-Patralekha) की शादी से पहले उनका वेडिंग इंविटेशन कार्ड ऑनलाइन लीक (wedding invitation card leaked online) हो गया है, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Rajkumar-Patralekha Wedding: बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव और पत्रलेखा (Rajkumar-Patralekha Wedding) आज चंडीगढ़ में शादी करने जा रहे हैं। अब हाल ही में राजकुमार और पत्रलेखा (Rajkumar-Patralekha) की शादी से पहले उनका वेडिंग इंविटेशन कार्ड ऑनलाइन लीक (wedding invitation card leaked online) हो गया है, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

पढ़ें :- बॉलीवुड के फिल्म निर्माता जानें क्यूं डरते हैं 'Horror Movies' से ? छोरी ...

इस कार्ड में राजकुमार और पत्रलेखा की वेडिंग डेट (Rajkumar-Patralekha Wedding), वेन्यू आदि डिटेल्स दी हुई है। कार्ड के सामने आते ही अब राज राजकुमार और पत्रलेखा (Rajkumar-Patralekha) की शादी की डेट कंफर्म हो गई है। दोनों की वेडिंग चंडीगढ़ के एक शानदार सेवन स्टार होटल में होने जा रही है।

पढ़ें :- विक्की कौशल और रणबीर कपूर को तस्वीर में एक साथ देख, फैंस ने किये मजेदार कमेंट्स

इस कार्ड को राजकुमार राव के एक फैन पेज ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। नीले रंग का यह कार्ड पत्रलेखा की फैमिली की साइड का है। इसमें लिखा है, “राव फैमिली और पॉल फैमिली आपको पत्रलेखा और राजकुमार की शादी पर सोमवार 15 नवंबर 2021 को चंडीगढ़ के ओबेरॉय सुखविलास में आमंत्रित करते हैं।” इसके कैप्शन में फैन पेज ने लिखा है, “राजकुमार राव और पत्रलेखा की वेडिंग सेरेमनी में सभी वर्चुअली इनवाइटेड हैं।”

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...