1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Rajkumar Rao-Patralekha Pre-Wedding: राजकुमार और पत्रलेखा हुए रोमांटिक, पहुंचे कई स्टार्स देखें Inside तस्वीरें

Rajkumar Rao-Patralekha Pre-Wedding: राजकुमार और पत्रलेखा हुए रोमांटिक, पहुंचे कई स्टार्स देखें Inside तस्वीरें

बॉलीवुड फेमस एक्टर राजकुमार राव (Raj Kumar Rao) और एक्ट्रेस पत्रलेखा (Patralekha) जल्द ही शादी के बंधन में जा रहें हैं। उनकी शादी की रस्में भी शुरू हो चुकीं हैं। वहीं अब राजकुमार राव और पत्रलेखा प्री-वेडिंग (Rajkumar Rao-Patralekha Pre-Wedding) की फोटोज सोशल मीडिया बहुत साझा की जा रही हैं।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Rajkumar Rao-Patralekha Pre-Wedding: बॉलीवुड फेमस एक्टर राजकुमार राव (Raj Kumar Rao) और एक्ट्रेस पत्रलेखा (Patralekha) जल्द ही शादी के बंधन में जा रहें हैं। उनकी शादी की रस्में भी शुरू हो चुकीं हैं।

पढ़ें :- VIDEO: Newly Married Rajkumar and Patralekha एयरपोर्ट पर स्पॉट, फोटोग्राफर ने कहा कुछ ऐसा एक्ट्रेस शर्म से हुई लाल

वहीं अब राजकुमार राव और पत्रलेखा प्री-वेडिंग (Rajkumar Rao-Patralekha Pre-Wedding) की फोटोज सोशल मीडिया बहुत साझा की जा रही हैं। इन तस्वीरों में ये कपल सफ़ेद कलर की ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रहा है। इन तस्वीरों को राजकुमार एवं पत्रलेखा के एक नजदीकी मित्र वरुण सिंघानिया ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी (instagram story) पर साझा की है।

वही एक वीडियो भी राजकुमार एवं पत्रलेखा का रफ़्तार से वायरल हो रहा है जिसमें राजकुमार घुटनों के बल पर बैठ कर पत्रलेखा को प्रपोज कर रहे हैं। ये दोनों स्टार एक दूसरे को लंबे वक़्त से डेट कर रहे थे अब इन्होंने शादी का निर्णय लिया है।

इनकी शादी 14 नवंबर को चंडीगढ़ में होगी, इसमें सम्मिलित होने के लिए कई स्टार्स भी पहुंचने वाले हैं। वही हाला ही में इन दोनों की प्री-वेडिंग के चलते की वीडियो तथा फोटोज सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रही हैं।

पढ़ें :- Vicky-Katrina Wedding: विक्की-कैटरीना की शादी की गेस्ट्स लिस्ट हुई तैयार, Invitation लिस्ट से गायब हुए ये नाम

वही राजकुमार राव और पत्रलेखा का एक वीडियो सोशल मीडिया में रफ़्तार से वायरल हो रहा है। वायरल भय्यानी नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो साझा किया गया है। इस वीडियो में राजकुमार राव अपने घुटनों के बल पर बैठ कर पत्रलेखा को प्रपोज करते दिखाई दे रहे हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...