1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Rajkumar Rao Patralekha Wedding:हुमा कुरैशी शादी के लिए पहुंचीं चंडीगढ़, जाने इस दिन होगी शादी

Rajkumar Rao Patralekha Wedding:हुमा कुरैशी शादी के लिए पहुंचीं चंडीगढ़, जाने इस दिन होगी शादी

बॉलीवुड फेमस स्टार राजकुमार राव और पत्रलेखा की पक्की खबर सामने आ रही है। दरअसल दोनों फाइनली 14 नवंबर को शादी करने जा रहे हैं। आपको बता दें चंडीगढ़ में दोनों की डेस्टिनेशन वेडिंग की उलटी गिनती शुरू भी हो गई है। इस कपल की शादी शहर के सेवन स्टार होटल में होगी।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Rajkumar Rao Patralekha Wedding: बॉलीवुड फेमस स्टार राजकुमार राव और पत्रलेखा की पक्की खबर सामने आ रही है। दरअसल दोनों फाइनली 14 नवंबर को शादी करने जा रहे हैं। आपको बता दें चंडीगढ़ में दोनों की डेस्टिनेशन वेडिंग की उलटी गिनती शुरू भी हो गई है। इस कपल की शादी शहर के सेवन स्टार होटल में होगी।

पढ़ें :- Rajkumar Patralekha की शादी के बाद इस एक्टर ने रचाई गुपचुप शादी, वेडिंग फोटोज हुई वायरल

जकुमार राव और पत्रलेखा की शादी की तैयारियां शुरू भी हो गई हैं।दोनों अपनी शादी में शामिल होने वाले गेस्ट की लिस्ट और वेन्यू को सिक्रेट ही रखाना चाहते हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, अब खबर आ रही है कि उनकी शादी में शामिल होने के लिए पत्रलेखा की दोस्त एक्ट्रेस हुमा कुरैशी चंडीगढ़ पहुंच गई हैं।

हुमा कुरैशी एयरपोर्ट पर स्पॉट

हुमा कुरैशी को शुक्रवार को चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। जिसकी कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल भी हो रही हैं। इस दौरान हुमा ने व्हाइट ट्राउजर और मैचिंग शर्ट पहन रखी थी और चेहरे पर मास्क भी लगाए हुई थीं। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, राजकुमार राव और पत्रलेखा पहले ही दिल्ली से कार से चंडीगढ़ पहुंचे चुके हैं। दोनों की फैमिली भी वेन्यू पर मौजूद हैं।

इससे पहले खबर आई थी कि पत्रलेखा और उनका परिवार श‍िलॉन्ग से शादी के लिए चंडीगढ़ पहुंच गया है। बताया गया था कि 14 नवंबर को दोनों की शादी होगी और मेहंदी की रस्म 13 नवंबर को यानी आज होनी है। शादी में शामिल होने वाले गेस्ट की लिस्ट में हुमा के अलावा डायरेक्टर हंसल मेहता का नाम भी शामिल है। सूत्रों के मुताबिक, कुछ अन्य सेलिब्रिटी मेहमानों के शनिवार सुबह चंडीगढ़ पहुंचने की उम्मीद है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...