1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Rajkumar Patralekha ने लिया शादी का फैसला, इस डेट में हो सकती है शादी

Rajkumar Patralekha ने लिया शादी का फैसला, इस डेट में हो सकती है शादी

बॉलीवुड के कई कपल्स की शादी की खबरें जोरों पर हैं। इनमें विकी कौशल (Vicky Kaushal) और कटरीना कैफ (Katrina Kaif), रणबीर कपूर-आलिया भट्ट (Ranbir Kapoor-Alia Bhatt), राजकुमार राव-पत्रलेखा (Rajkumar Rao - Patralekha) और अली फजल-ऋचा चड्ढा (Ali Fazal-Richa Chadha) का नाम शामिल है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

BOLLYWOOD NEWS: बॉलीवुड के कई कपल्स की शादी की खबरें जोरों पर हैं। इनमें विकी कौशल (Vicky Kaushal) और कटरीना कैफ (Katrina Kaif), रणबीर कपूर-आलिया भट्ट (Ranbir Kapoor-Alia Bhatt), राजकुमार राव-पत्रलेखा (Rajkumar Rao – Patralekha) और अली फजल-ऋचा चड्ढा (Ali Fazal-Richa Chadha) का नाम शामिल है।

पढ़ें :- VIDEO: Newly Married Rajkumar and Patralekha एयरपोर्ट पर स्पॉट, फोटोग्राफर ने कहा कुछ ऐसा एक्ट्रेस शर्म से हुई लाल

वहीं खबरें थीं कि विकी और कैट राजस्थान के सवाई माधोपुर स्थित सिक्स सेंस फोर्ट में शादी करेंगे। वहीं अब राजकुमार राव और पत्रलेखा (Rajkumar Rao – Patralekha) की शादी से जुड़ी आ रही हैं। दोनों 10, 11 और 12 नवंबर को शादी करेंगे। विकी और कैट की तरह ही इन दोनों ने भी राजस्थान में शादी करने का फैसला (decide to get married) किया है।

राजकुमार और पत्रलेखा (Rajkumar Rao – Patralekha)  की जोड़ी राजस्थान में ही शादी करने जा रहे हैं। पिंकविला की एक रिपोर्ट के मुताबिक, ये कपल राजस्थान की राजधानी और देश मे पिंक सिटी के नाम से मशहूर शहर जयपुर में शादी करेंगे।

दोनों से जुड़े एक करीबी सूत्र ने पोर्टल को बताया, ‘दोनों जयपुर में एक ट्रेडिशनल सेरेमनी में शादी के बंधन में बंधेंगे। अभी करीबियों को इनवाइट भेजे जा रहे हैं। शादी की तैयारियां जोरों पर हैं। दोनों परिवारों के करीबी और परिचितों को ही शादी का न्योता दिया जा रहा है।’ आपको बता दें कि राजकुमार और पत्रलेखा बीते 8 साल से एक-दूसरे के साथ हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...