मुलायम ने किया साइकिल को पंचर, शिवपाल ने तोड़ दी चेन: राजनाथ सिंह

Rajnath Singh Accuses Akhilesh Yadav Of Shattering His Fathers Dreams Says He Punctured The Bicycle

लखनऊ: भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता व केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव और कांग्रेस के उपाध्यक्ष राहुल गांधी पर जमकर निशाना साधा। गृहमंत्री ने कहा कि सपा की साइकिल को मुलायम सिंह ने पहले ही पंक्चर कर दिया है,उनके भाई शिवपाल यादव ने इसकी चेन तोड़ डाली है। अखिलेश ने पांच वर्ष में प्रदेश के भविष्य के साथ खिलवाड़ किया। परिवार के झगड़े ने प्रदेश को अराजकता की आग में धकेला। भ्रष्टाचार चरम सीमा पर है, जंगलराज से जनता परेशान है। कांग्रेस ने अपने शासनकाल में देश का स्वाभिमान गिरवी रख दिया। सरकार बनी तो जनता के सम्मान की रक्षा होगी।

हाथी की सेहत ख़राब





देवरिया में एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए राजनाथ सिंह ने मायावती पर भी निशाना साधा। बसपा पर प्रहार करते हुए उन्होंने कहा कि खाना नहीं मिलने के कारण हाथी की सेहत खराब हो गई है। मुख्यमंत्री बोल रहे हैं कि विकास बोलता है। विकास बोलना नहीं, विकास दिखना चाहिए। सड़के बदहाल हैं, बिजली नहीं मिल रही है, कानून व्यवस्था ध्वस्त है। किसान बदहाल हैं। फिर किस काम की बात कह रहे हैं। भाजपा शासित राज्यों में किसानों को बिना ब्याज का कर्ज मिल रहा है। जबकि केंद्र सरकार से पैसा मिलने के बाद भी सपा सरकार ने आपदा राहत किसानों को नहीं दिया। प्रदेश का धन कुछ जिले के किसानों में बांटा गया। यूपी में सरकार बनी तो सीमांत किसानों का कर्ज माफ होगा। बिना ब्याज का कर्ज मिलेगा।

मौक़ा मिलते ही साइकिल पर कूदकर सवार हो गए राहुल गांधी





इसके अलावा राजनाथ सिंह ने कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी पर भी जमकर निशाना साधा। गृहमंत्री ने कहा कि राहुल खाट सभाएं कर रहे थे, लेकिन मौका मिलते ही वह साइकिल पर कूदकर सवार हो गए। उन्होंने कहा कि अब मुलायम सिंह यादव ने साइकिल पंचर कर दी है, जबकि शिवपाल सिंह यादव ने उसी साइकिल की चैन तोड़ दी है।

लखनऊ: भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता व केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव और कांग्रेस के उपाध्यक्ष राहुल गांधी पर जमकर निशाना साधा। गृहमंत्री ने कहा कि सपा की साइकिल को मुलायम सिंह ने पहले ही पंक्चर कर दिया है,उनके भाई शिवपाल यादव ने इसकी चेन तोड़ डाली है। अखिलेश ने पांच वर्ष में प्रदेश के भविष्य के साथ खिलवाड़ किया। परिवार के झगड़े ने प्रदेश को अराजकता की आग में धकेला। भ्रष्टाचार चरम…