Good News: गृहमंत्री राजनाथ ने शिया मुसलमानों को दिया बड़ा तोहफा

a

लखनऊ। देश के गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने शिया मुसलमानों को खास तोहफा दिया है। अब लखनऊ से नजफ का सफर सिर्फ 5.30 घंटे में पूरा होगा जबकि पहले इस यात्रा में 8.45 घंटे लगते थे।

Rajnath Singh Inaugrate Direcet Flight From Lucknow To Nazaf :

गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने बृहस्पतिवार को इस सेवा का शुभारंभ अमौसी एयरपोर्ट पर किया। इस मौके पर नजफ जाने के लिए पहला बोर्डिंग पास उन्होंने सैयद जफर असगर रिजवी को दिया। राजनाथ सिंह ने कहा कि मैं चुनाव जीतूं या हारूं फर्क नहीं पड़ता। मैं सिर्फ इंसानियत की सेवा करना चाहता हूं।

मैं वादा नहीं करता। अगर भारत के नेताओं ने जितने वादे किए उसका थोड़ा भी काम हो गया होता तो भारत आज दुनिया में नंबर वन होता। इस मौके पर शिया धर्मगुरु मौलाना कल्बे जव्वाद, यासूब अब्बास सहित अन्य लोग मौजूद रहे। आपको बताते चले कि लखनऊ से नजफ की हवाई सेवा शुरू होने से पहले ही यहां की फ्लाईट की बुकिंग फूल हो गयी थी। नजफ शिया मुसलमानों के लिए एक बड़ा धार्मिक स्थल है।

लखनऊ। देश के गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने शिया मुसलमानों को खास तोहफा दिया है। अब लखनऊ से नजफ का सफर सिर्फ 5.30 घंटे में पूरा होगा जबकि पहले इस यात्रा में 8.45 घंटे लगते थे।गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने बृहस्पतिवार को इस सेवा का शुभारंभ अमौसी एयरपोर्ट पर किया। इस मौके पर नजफ जाने के लिए पहला बोर्डिंग पास उन्होंने सैयद जफर असगर रिजवी को दिया। राजनाथ सिंह ने कहा कि मैं चुनाव जीतूं या हारूं फर्क नहीं पड़ता। मैं सिर्फ इंसानियत की सेवा करना चाहता हूं।मैं वादा नहीं करता। अगर भारत के नेताओं ने जितने वादे किए उसका थोड़ा भी काम हो गया होता तो भारत आज दुनिया में नंबर वन होता। इस मौके पर शिया धर्मगुरु मौलाना कल्बे जव्वाद, यासूब अब्बास सहित अन्य लोग मौजूद रहे। आपको बताते चले कि लखनऊ से नजफ की हवाई सेवा शुरू होने से पहले ही यहां की फ्लाईट की बुकिंग फूल हो गयी थी। नजफ शिया मुसलमानों के लिए एक बड़ा धार्मिक स्थल है।