पाकिस्तान की साजिशों को विफल करने के लिए बदले नोट: राजनाथ

Rajnath Singh Justifies Historic Demonetisation In Ballia

बलिया| उत्तर प्रदेश के बलिया जिले में बुधवार को गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि पाकिस्तान की साजिशों एवं छदम नीति को विफल करने के लिए करेंसी में बदलाव किया गया है। भाजपा की परिवर्तन यात्रा के चौथे चरण का बुधवार को बलिया से आगाज करने पहुंचे केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि पाकिस्तान की छद्म नीति को विफल करने के लिए करेंसी बदली गई है। हमने पाक को संदेश दिया है कि हम इधर भी मार सकते है उधर भी मार सकते हैं।




उन्होंने कहा कि हम प्रदेश में परिवर्तन समाज व देश बनाने के लिए चाहते हैं। उप्र में सरकार बनाने के लिए नहीं, समाज बनाने के लिए सत्ता परिवर्तन करना चाहते हैं। भाजपा का झंडा अबकी चुनाव में बुलंद कर दें, हम पूरी दुनिया में तिरंगा फहरा के दिखाएंगे।

इस मौके पर पार्टी के वरिष्ठ नेता कलराज मिश्र ने कहा कि मेहनती व ईमानदार के हितों के प्रति हमारी सरकार सजग व समर्पित है। सरकार द्वारा काले धन पर लिया गया अभूतपूर्व निर्णय इसी की मिसाल है। उन्होंने कहा कि संसाधन उपलब्ध होने के बावजूद बलिया विकास से दूर है।

भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं प्रदेश प्रभारी ओम प्रकाश माथुर, राष्ट्रीय सह महामंत्री (संगठन) शिव प्रकाश, प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य, राष्ट्रीय मंत्री एवं परिवर्तन यात्रा संयोजक डॉ. महेंद्र सिंह व केंद्रीय राज्यमंत्री मनोज सिंहा भी कार्यक्रम में मौजूद थे।



बलिया| उत्तर प्रदेश के बलिया जिले में बुधवार को गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि पाकिस्तान की साजिशों एवं छदम नीति को विफल करने के लिए करेंसी में बदलाव किया गया है। भाजपा की परिवर्तन यात्रा के चौथे चरण का बुधवार को बलिया से आगाज करने पहुंचे केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि पाकिस्तान की छद्म नीति को विफल करने के लिए करेंसी बदली गई है। हमने पाक को संदेश दिया है कि हम इधर भी मार सकते…