1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. Rajouri Encounter : सेना का JCO शहीद, सुरक्षा बलों ने जवाबी कार्रवाई में दो आतंकियों को किया ढेर

Rajouri Encounter : सेना का JCO शहीद, सुरक्षा बलों ने जवाबी कार्रवाई में दो आतंकियों को किया ढेर

जम्मू-कश्मीर (Jammu and Kashmir) के राजौरी जिले में गुरुवार को सुरक्षा बलों व आतंकवादियों के साथ मुठभेड़ (Encounter)जारी है। इस मुठभेड़ में सेना का एक जूनियर कमीशंड अधिकारी (JCO) शहीद हो गया है। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि सुरक्षा बलों ने थानामंडी क्षेत्र में आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना मिली थी। इसके बाद एक सुरक्षा बलों (Security Forces) ने तलाशी अभियान (Search Operation) शुरू किया है। राजौरी मुठभेड़ (Rajouri Encounter) में दो आतंकवादियों के भी मारे जाने की सूचना है।

By संतोष सिंह 
Updated Date

राजौरी । जम्मू-कश्मीर (Jammu and Kashmir) के राजौरी जिले में गुरुवार को सुरक्षा बलों व आतंकवादियों के साथ मुठभेड़ (Encounter)जारी है। इस मुठभेड़ में सेना का एक जूनियर कमीशंड अधिकारी (JCO) शहीद हो गया है। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि सुरक्षा बलों ने थानामंडी क्षेत्र में आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना मिली थी। इसके बाद एक सुरक्षा बलों (Security Forces) ने तलाशी अभियान (Search Operation) शुरू किया है। राजौरी मुठभेड़ (Rajouri Encounter) में दो आतंकवादियों के भी मारे जाने की सूचना है।

पढ़ें :- जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबलों को बड़ी सफलता, Lashkar-e-Taiba का एक और आतंकी गिरफ्तार

उन्होंने बताया कि अभियान के दौरान आतंकवादियों ने सुरक्षा बलों पर गोलीबारी की, जिसके बाद सुरक्षा बलों (security forces) ने भी जवाबी कार्रवाई की और मुठभेड़ शुरू हो गई। जम्मू में रक्षा जनसंपर्क अधिकारी (PRO) लेफ्टिनेंट कर्नल देवेंद्र आनंद ने बताया कि मुठभेड़ के दौरान राष्ट्रीय रायफल्स (Rashtriya Rifles) के एक जेसीओ को गोलियां लगीं। जेसीओ को तत्काल चिकित्सकीय केंद्र (Medical Center) ले जाया गया, लेकिन गंभीर रूप से घायल होने के कारण उन्होंने दम तोड़ दिया।

राजौरी की पुलिस अधीक्षक शीमा नबी कसबा (Rajouri Superintendent of Police Sheema Nabi Kasba) ने बताया कि मुठभेड़ जारी है। यह इस इलाके में अगस्त में हुई मुठभेड़ की दूसरी घटना है। बता दें कि थानामंडी क्षेत्र में छह अगस्त को सुरक्षा बलों (security forces) के साथ मुठभेड़ में लश्कर-ए-तैयबा (Lashkar-e-Taiba) के दो आतंकवादी मारे गए थे।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...