खेत मे कपड़े उतार राजपाल यादव करने लगे कुछ ऐसा, फैंस बोल पड़े… VIDEO

RAJPAAL

करोना के चलते हर स्टार अपने फैंस तक पहुचने और उन्हे एंटरटेन करने के लिए सोशल मीडिया पर लगातार कुछ ना कुछ नया पोस्ट करते रहतें हैं।

Rajpal Yadav Started Removing Clothes In The Field :

दरअसल बॉलीवुड के फेमस कॉमेडियन राजपाल यादव इन दिनो अपने गांव आए हुए हैं।  जहां से इनका एक जबरदस्त वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

इस वीडियो मे राजपाल ट्यूबवेल के नीचे नहाते नज़र आ रहें हैं। ये वीडियो राजपाल ने अपने  इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है।

राजपाल यादव VIDEO

राजपाल यादव का यह वीडियो उनके खेत का होता है. इस वीडियो में वो कहते दिख रहे हैं: “ठंडे-ठंडे पानी से नहाना चाहिए, गाना आए या ना आए गाना चाहिए. जब खेतों में पानी चल रहा हो तो नहाने का मजा ही कुछ और है. सुरक्षित रहिए, स्वस्‍थ रहिए.”

राजपाल ने वीडियो के कैप्शन में लिखा है: “ठन्डे ठन्डे पानी से नहाना चाहिए….” बता दें कि राजपाल यादव का ताल्लुक उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले से है.

करोना के चलते हर स्टार अपने फैंस तक पहुचने और उन्हे एंटरटेन करने के लिए सोशल मीडिया पर लगातार कुछ ना कुछ नया पोस्ट करते रहतें हैं। दरअसल बॉलीवुड के फेमस कॉमेडियन राजपाल यादव इन दिनो अपने गांव आए हुए हैं।  जहां से इनका एक जबरदस्त वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो मे राजपाल ट्यूबवेल के नीचे नहाते नज़र आ रहें हैं। ये वीडियो राजपाल ने अपने  इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है।

राजपाल यादव VIDEO

राजपाल यादव का यह वीडियो उनके खेत का होता है. इस वीडियो में वो कहते दिख रहे हैं: "ठंडे-ठंडे पानी से नहाना चाहिए, गाना आए या ना आए गाना चाहिए. जब खेतों में पानी चल रहा हो तो नहाने का मजा ही कुछ और है. सुरक्षित रहिए, स्वस्‍थ रहिए." https://www.instagram.com/p/CCcz5rJp5_K/?utm_source=ig_embed राजपाल ने वीडियो के कैप्शन में लिखा है: "ठन्डे ठन्डे पानी से नहाना चाहिए...." बता दें कि राजपाल यादव का ताल्लुक उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले से है.