1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Raju Srivastav लाड़ली ने PM Modi और गृहमंत्री अमित शाह का किया धन्यवाद, कहा- मेरे पापा जीवन-मृत्यु से

Raju Srivastav लाड़ली ने PM Modi और गृहमंत्री अमित शाह का किया धन्यवाद, कहा- मेरे पापा जीवन-मृत्यु से

फेमस कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव (ComedianRaju Srivastav) के निधन के बाद उनके परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट गया है। इस दुखद घड़ी में राजू की बेटी अंतरा श्रीवास्तव (Antara Srivastav) ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) का शुक्रिया अदा किया है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: फेमस कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव (Comedian Raju Srivastav) के निधन के बाद उनके परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट गया है। इस दुखद घड़ी में राजू की बेटी अंतरा श्रीवास्तव (Antara Srivastav) ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) का शुक्रिया अदा किया है।

पढ़ें :- Birthday Special: सदी के महानायक को पीएम मोदी ने दी जन्मदिन की खास बधाई

साथ ही साथ उन्होंने गृहमंत्री अमित शाह (Amit Shah) और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) को भी धन्यवाद दिया।

अंतरा श्रीवास्तव ने किया पीएम मोदी का धन्यवाद

अंतरा श्रीवास्तव ने एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें उन्होंने पीएम मोदी (PM Modi) के लिखा कि, माननीय प्रधानमंत्री जी, जिस समय मेरे पापा जीवन-मृत्यु से जूझ रहे थे, उस समय भी उनके प्रति आपकी चिंता बराबर बनी हुई थी।

आपका यह संवेदना संदेश भी इस दुख में हमें, हमारे साथ खड़े परिवार के किसी बड़े सदस्य-सा साहस दे रहा है आपके इस बड़प्पन के लिए हृदय से धन्यवाद। अंतरा और आयुष्मान।

पढ़ें :- PM मोदी और राष्ट्रपति मुर्मू ने Raju Srivastava के निधन पर जताया शोक

गृहमंत्री का भी जताया आभार 

राजू (Raju Srivastav) की बेटी अंतरा श्रीवास्तव ने गृहमंत्री अमित शाह (Amit Shah) को धन्यवाद देते हुए लिखा कि, मा. गृहमंत्री जी, आपकी संवेदनशीलता प्रणम्य है। जब मेरे पापा जीवन-मृत्यु से लड़ रहे थे। तब आपके द्वारा विशेष रूप से मनोनीत मंत्रालय के अधिकारी एम्स नई दिल्ली व हमारे परिवार से संपर्क में रहे। आपकी चिंता का यह भाव अद्भुत है। हमारा पूरा परिवार आपकी संवेदनशीलता के प्रति कृतज्ञै है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...