1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Raju Srivastava Health Update: 40 दिन से बेहोश हैं गजोधर भईया, छोटे भाई ने कहा-जल्द ठीक हो जायेगे

Raju Srivastava Health Update: 40 दिन से बेहोश हैं गजोधर भईया, छोटे भाई ने कहा-जल्द ठीक हो जायेगे

40 दिन पहले प्रसिद्ध कॉमेडियन और एक्टर राजू श्रीवास्तव को दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जब से लेकर अब तक डॉक्टरों की एक बड़ी टीम उन्हें ठीक करने में लगी हुई है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Raju Srivastava Health Update: 40 दिन पहले प्रसिद्ध कॉमेडियन और एक्टर राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) को दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती (Admitted to Delhi’s AIIMS Hospital) कराया गया था। जब से लेकर अब तक डॉक्टरों की एक बड़ी टीम उन्हें ठीक करने में लगी हुई है।

पढ़ें :- Tribute Program: Raju Srivastava को ट्रिब्यूट देंगे Shailesh Lodha, शेयर किया Video

आपको बता दें, लेकिन अब तक उन्हें होश नहीं आया है। हालांकि, परिवार वालों का कहना है कि कॉमेडियन की हालत अब स्थिर है। फिर राजू बेहोश क्यों हैं?

एक इंटरव्यू के दौरान राजू के छोटे भाई दीपू श्रीवास्तव (Younger Brother Deepu Srivastava) ने एक बड़ा स्वास्थय अपडेट शेयर किया है उन्होंने कहा कि, रिकवरी धीमी है. वह जल्द ही ठीक हो जाएंगे. वह स्थिर है और वेंटिलेटर पर है. राजू अभी भी बेहोश है. 35 दिन से ज्यादा हो गए हैं.

राजू के फैंस उनके जल्द से जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर उनके हेल्थ अपडेट का इंतजार करते नजर आते हैं। ऐसे में राजू का पूरा परिवार उनके फैंस तक हर अपडेट पहुंचाने की पूरी कोशिश कर रहा है।

पढ़ें :- Amitabh Bachchan को Raju Srivastava की बेटी ने लिखा इमोशनल नोट, कहा- मुश्किल घड़ी में ...

राजू श्रीवास्तव की बेटी अंतरा ने आगे लिखा, ‘किसी और की कोई अन्य खबर या बयान अविश्वसनीय है। एम्स दिल्ली में डॉक्टर और उनकी पूरी टीम कड़ी मेहनत कर रही है। हम उनके और उनके सभी शुभचिंतकों के आभारी हैं। आप सभी से उनके शीघ्र स्वस्थ होने के लिए अपना प्यार और प्रार्थना जारी रखने का अनुरोध करते हैं।’

राजू की फेक हेल्थ अपडेट को लेकर उनकी बेटी अंतरा ने भी सोशल मीडिया पर पोस्ट साझा की थी। पोस्ट करते हुए वह लिखती हैं, ‘प्रिय सभी शुभचिंतकों, मेरे पिताजी श्री राजू श्रीवास्तव जी की हालत स्थिर है और वह धीरे-धीरे ठीक हो रहे हैं। वह इस समय वेंटिलेटर पर है। केवल एम्स दिल्ली और राजू जी के आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट्स के बयान पर भरोसा करें।’

 

पढ़ें :- पंचतत्व में विलीन हुए Raju Srivastava, नम आंखों से दी अंतिम विदाई
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...