1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. Health Update : राजू श्रीवास्तव को अब तक हैं बेहाश, डॉक्टर बोले- सिचुएशन क्रिटिकल,पीएम मोदी ने की परिवार से बात

Health Update : राजू श्रीवास्तव को अब तक हैं बेहाश, डॉक्टर बोले- सिचुएशन क्रिटिकल,पीएम मोदी ने की परिवार से बात

Raju Srivastav Health Update : कॉमेडी किंग राजू श्रीवास्तव (Comedy King Raju Srivastava) की हेल्थ को लेकर एक बड़ी अपडेट सामने आई है। राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava)को 09 अगस्त को दिल का दौरा पड़ा था, जिसके बाद उन्हें फौरन दिल्ली के एम्स में एडमिट कराया गया। इलाज कर रहे चिकित्सकों ने बताया कि राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) की कंडीशन क्रिटिकल (Situation is Critical) बनी हुई है।

By संतोष सिंह 
Updated Date

Raju Srivastav Health Update : कॉमेडी किंग राजू श्रीवास्तव (Comedy King Raju Srivastava) की हेल्थ को लेकर एक बड़ी अपडेट सामने आई है। राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava)को 09  अगस्त को दिल का दौरा पड़ा था, जिसके बाद उन्हें फौरन दिल्ली के एम्स में एडमिट कराया गया। इलाज कर रहे चिकित्सकों ने बताया कि राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) की कंडीशन क्रिटिकल (Situation is Critical) बनी हुई है। पीएम मोदी ने कॉमेडियन और उत्तर प्रदेश फ़िल्म विकास परिषद के चेयरमैन राजू श्रीवास्तव का हाल जाना। पीएम ने राजू की पत्नी को फोन करके उनका हाल जाना और मदद का आश्वासन दिया।

पढ़ें :- Tribute Program: Raju Srivastava को ट्रिब्यूट देंगे Shailesh Lodha, शेयर किया Video

क्रिटिकल है कंडीशन
AIIMS से मिली जानकारी के अनुसार, कार्डियक अरेस्ट के दौरान राजू श्रीवास्तव के ब्रेन को भारी नुकसान पहुंचा था। वो इस वक्त वेंटिलेटर पर हैं और उनकी हालत नाजुक बनी हुई है। कहा जा रहा है कि राजू श्रीवास्तव की स्थिति जैसी थी वैसी ही बनी हुई है। उनकी हेल्थ में कोई सुधार नहीं दिखाई दे रहा है।

राजू श्रीवास्तव की बेटी अंतरा ने बताया कि ”वो अब भी गंभीर हालत में है, अस्पताल में भर्ती है। डॉक्टर्स उनका इलाज ICU में ही कर रहे हैं। उनकी हालत ना तो पहले से बेहतर हुई है और ना ही खराब हुई है। पूरी मेडिकल टीम उनकी बेहतर सेहत के लिए कोशिश कर रही है। हम बस दुआ कर रहे हैं । उम्मीद करते हैं कि वो जल्दी ही ठीक हो जाएंगे। इस वक्त मेरी मम्मी उनके साथ अंदर ICU में हैं।

फिटनेस का ख्याल रखते थे राजू

अंतरा ने बताया कि मेरे पापा दिल्ली से बाकी जगह पर अकसर ही ट्रैवल करते रहते हैं। इसलिए उन्होंने तय किया हुआ था कि अच्छी सेहत के लिए रोज वर्कआउट करना है। वो हर दिन जिम जाते थे, रोज एक्सरसाइज करते हैं। कभी मिस नहीं करते हैं। उन्हें कोई दिल की बीमारी नहीं थी। वो बिल्कुल ठीक थे। इसलिए ये सब बहुत शॉकिंग लग रहा है।

पढ़ें :- Amitabh Bachchan को Raju Srivastava की बेटी ने लिखा इमोशनल नोट, कहा- मुश्किल घड़ी में ...

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...