1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Raju Srivastava Health Updates: कॉमेडी किंग की नहीं सुधर रही हालत, ब्रेन नहीं कर रिस्पोंड!

Raju Srivastava Health Updates: कॉमेडी किंग की नहीं सुधर रही हालत, ब्रेन नहीं कर रिस्पोंड!

फेमस कॉमेडियन और स्टार एक्टर राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) 58 साल की उम्र में दिल का दौरा पड़ने के कारण उन्हें दिल्ली के एम्स में 10 अगस्त को भर्ती कराया गया था। बाद में उनकी एंजियोप्लास्टी हुई।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Raju Srivastava Health Updates: फेमस कॉमेडियन और स्टार एक्टर राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) 58 साल की उम्र में दिल का दौरा पड़ने के कारण उन्हें दिल्ली के एम्स में 10 अगस्त को भर्ती कराया गया था। बाद में उनकी एंजियोप्लास्टी हुई।

पढ़ें :- Amitabh Bachchan को Raju Srivastava की बेटी ने लिखा इमोशनल नोट, कहा- मुश्किल घड़ी में ...

वहीं ख़बरों के मुताबिक़ राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) की हालत गंभीर बनी हुई है और वह वेंटिलेटर पर हैं। उनकी हालत में कोई सुधार नहीं हुआ है। अस्पताल में भर्ती होने के बाद से उन्हें होश नहीं आया है। और दिमाग रिस्पॉन्ड नहीं कर रहा है. ट्रीटमेंट का राजू श्रीवास्तव के दिमाग पर कुछ असर नहीं हो रहा है.

जिम में ट्रेडमिल पर हुए थे बेहोश

आपको बता दें कि बीते बुधवार यानी 10 अगस्त को दोपहर को जिम में ट्रेडमिल पर वॉक करते समय अचानक राजू श्रीवास्तव बेहोश हो गए थे। इसके बाद उन्हें तुरंत दिल्ली के एम्स में भर्ती करवाया गया। डॉक्टरों ने बताया कि राजू श्रीवास्तव को हार्ट अटैक आया है। एम्स में उनकी एंजियोप्लास्टी भी की गई। इसके बाद से वह लाइफ सपोर्ट सिस्टम पर हैं।

 

 

पढ़ें :- फाल्गुनी से बेहतर है नेहा कक्कड़, धनाश्री ने ट्रोलर्स को दिया तगड़ा जवाब

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...