1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Raju Srivastava Health Updates: जिंदगी और मौत के बीच जंग लड़ रहे गजोधर भैया, बेटी अंतरा ने दिया हेल्थ अपडेट

Raju Srivastava Health Updates: जिंदगी और मौत के बीच जंग लड़ रहे गजोधर भैया, बेटी अंतरा ने दिया हेल्थ अपडेट

फेमस स्टैंड अप काॅमेडियन राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) हार्ट अटैक के बाद दिल्ली एम्स में भर्ती हैं। आपको बता दें, 10 अगस्त को राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava)  को जिम में हार्ट अटैक आया था जिसके बाद उन्हें  दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Bollywood news: फेमस स्टैंड अप काॅमेडियन राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) हार्ट अटैक के बाद दिल्ली एम्स में भर्ती हैं। आपको बता दें, 10 अगस्त को राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava)  को जिम में हार्ट अटैक आया था जिसके बाद उन्हें  दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

पढ़ें :- Tribute Program: Raju Srivastava को ट्रिब्यूट देंगे Shailesh Lodha, शेयर किया Video

आपको बता दें, इस वक्त पूरा देश वेंटिलेटर पर जिंदगी और मौत के बीच जंग लड़ रहे गजोधर भैया की सलामती की दुआ कर रहा है। डॉक्टर अपनी तरफ से पूरी कोशिश कर रहे हैं। इसी बीच अब राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) की बेटी अंतरा ने एक्टर का दिया हेल्थ अपडेट दिया है।

Antara Srivastava ने दिया हेल्थ अपडेट

राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava)  की बेटी अंतरा श्रीवास्तव (Antara Srivastava) ने पिता की हेल्थ अपेडट को लेकर ‘पीटीआई-भाषा’ से बात की और उनकी हालत के बारे में बताया।

अंतरा ने बताया, ‘पिता की हालत स्थिर हैए लेकिन अभी भी बेहोश हैं और डॉक्टर उनका बेहतर इलाज कर रहे हैं।श् अंतरा की इस बात से ये तो साफ हो गया है कि राजू की तबियत में सुधार हो रहा है, लेकिन वो कब होश में आएंगे ये अभी किसी को पता नहीं।

 

पढ़ें :- Amitabh Bachchan को Raju Srivastava की बेटी ने लिखा इमोशनल नोट, कहा- मुश्किल घड़ी में ...

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...