1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Raju Srivastava Health Updates: राजू श्रीवास्तव का ऑक्सीजन लेवल नॉर्मल, हटाया जाएगा Ventilator support

Raju Srivastava Health Updates: राजू श्रीवास्तव का ऑक्सीजन लेवल नॉर्मल, हटाया जाएगा Ventilator support

कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) अब भी अस्पताल में हैं। बीते 22 दिनों से वह अस्पताल में हैं और उनकी सेहत में लगातार उतार-चढ़ाव देखने को मिल रहा है। बीते दिनों खबर आई थी कि उन्हें होश आया था, हालांकि अब कहा जा रहा है वह धीरे-धीरे ही सही लेकिन ठीक हो जाएंगे।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Raju Srivastava Health Updates : कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) अब भी अस्पताल में हैं। बीते 22 दिनों से वह अस्पताल में हैं और उनकी सेहत में लगातार उतार-चढ़ाव देखने को मिल रहा है। बीते दिनों खबर आई थी कि उन्हें होश आया था, हालांकि अब कहा जा रहा है वह धीरे-धीरे ही सही लेकिन ठीक हो जाएंगे।

पढ़ें :- Tribute Program: Raju Srivastava को ट्रिब्यूट देंगे Shailesh Lodha, शेयर किया Video

आपको बता दें, कुछ समय पहले ही उनके भाई ने उनकी सेहत को लेकर एक अपडेट दी थी जिसमें ये कहा गया था कि राजू श्रीवास्तव को 100 डिग्री बुखार है। ऐसे में डॉक्टर्स ने उनका वेंटिलेटर हटाने का फैसला लिया है, जबकि उनकी हार्ट बीट, बीपी और ऑक्सीजन लेवल नॉर्मल है।

आपको बता दें कि एक दिन पहले ही डॉक्टर्स उनका वेंटिलेटर हटाने पर विचार कर रहे थे, लेकिन उन्हें दोबारा से बुखार आ गया जिसके बाद डॉक्टर्स ने अपना ये फैसला बदल दिया।

वहीं अब सामने आई रिपोर्ट्स में यह कहा गया है कि अब राजू की बॉडी सही तरीके से काम कर रही है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो दिल्ली एम्स में एसओडी डॉक्टर पद्मा श्रीवास्तव और डॉक्टर अचल श्रीवास्तव उनका इलाज कर रही हैं।

दो बार थोड़ी-थोड़ी देर के लिए राजू का वेंटिलेटर सपोर्ट हटाया भी जा चुका है लेकिन कुछ देर बाद ही उन्हें फिर से वेंटिलेटर पर रख दिया गया।

पढ़ें :- पंचतत्व में विलीन हुए Raju Srivastava, नम आंखों से दी अंतिम विदाई
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...