1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Raju Srivastava Health Updates: राजू श्रीवास्तव की तीसरी बार एंजियोप्लास्टी, ठीक होने में लग सकता है इतना समय

Raju Srivastava Health Updates: राजू श्रीवास्तव की तीसरी बार एंजियोप्लास्टी, ठीक होने में लग सकता है इतना समय

फेमस कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव बीते बुधवार को दिल का दौरा पड़ा था। जिसके चलते उन्हें दिल्ली के एम्स अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया। यहां रखे हुए उनको 5 दिन हो गए हैं और 5 बीत जाने के बाद भी उनकी सेहत में कुछ खास सुधार नहीं हुआ है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Raju Srivastava Health Updates: फेमस कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव बीते बुधवार को दिल का दौरा पड़ा था। जिसके चलते उन्हें दिल्ली के एम्स अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया। यहां रखे हुए उनको 5 दिन हो गए हैं और 5 बीत जाने के बाद भी उनकी सेहत में कुछ खास सुधार नहीं हुआ है।

पढ़ें :- Amitabh Bachchan को Raju Srivastava की बेटी ने लिखा इमोशनल नोट, कहा- मुश्किल घड़ी में ...

दरअसल, हर दिन राजू श्रीवास्तव के स्वास्थ्य से जुड़ी बड़ी अपडेट सामने आ रहीं हैं। अब उनकी तीसरी बार एंजियोप्लास्टी की गई है। राजू श्रीवास्तव को नया स्टेंट लगाया गया है।

बीते शनिवार रात को राजू श्रीवास्तव का एमआरआई किया गया था और एमआरआई रिपोर्ट आने के बाद डॉक्टरों ने पाया है कि उनकी दिमाग की नस दब गई है।

डॉक्टर्स का कहना है राजू श्रीवास्तव को पूरी तरह ठीक होने में लगभग 10 दिन का समय लग सकता है। आप सभी को यह भी बता दें कि राजू श्रीवास्तव की पहले पहले भी दो बार एंजियोग्राफी भी हो चुकी है। उन्हें पहले से ही 9 स्टेंट लगाए जा चुके हैं।

अब तीसरी बार उनकी एंजियोप्लास्टी हुई है। मिली जानकारी के अनुसार उनके दिल में एक बड़े हिस्से में 100 फीसदी ब्लॉकेज है। इसी के साथ आपको बता दें कि राजू श्रीवास्तव को दिल्ली के एम्स अस्पताल में फिलहाल वेंटिलेटर पर रखा गया है।

पढ़ें :- मौत से पहले ही शेयर किया था यमराज की बात का वीडियो, कहा था- अगर वो लेने आये तो...
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...