1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. कॉमेडी किंग राजू श्रीवास्तव का छोटा भाई भी दिल्ली एम्स के आईसीयू में है भर्ती

कॉमेडी किंग राजू श्रीवास्तव का छोटा भाई भी दिल्ली एम्स के आईसीयू में है भर्ती

दिल्ली एम्स (Delhi AIIMS) में सिर्फ कॉमेडी किंगराजू श्रीवास्तव (Comedy King Raju Srivastava) ही नहीं, बल्कि उनके छोटे भाई भी भर्ती हैं। सूत्रों के हवाले से यह भी पता चला है कि कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव (Comedy King Raju Srivastava) के छोटे भाई अस्पताल के न्यूरो डिपार्टमेंट के आईसीयू (ICU) में पिछले चार दिनों से भर्ती हैं। जी हां, जहां राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava)सेकंड फ्लोर पर एडमिट हैं, वहीं उनके भाई थर्ड फ्लोर पर भर्ती हैं।

By संतोष सिंह 
Updated Date

नई दिल्ली। दिल्ली एम्स (Delhi AIIMS) में सिर्फ कॉमेडी किंगराजू श्रीवास्तव (Comedy King Raju Srivastava) ही नहीं, बल्कि उनके छोटे भाई भी भर्ती हैं। सूत्रों के हवाले से यह भी पता चला है कि कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव (Comedy King Raju Srivastava) के छोटे भाई अस्पताल के न्यूरो डिपार्टमेंट के आईसीयू (ICU) में पिछले चार दिनों से भर्ती हैं। जी हां, जहां राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava)सेकंड फ्लोर पर एडमिट हैं, वहीं उनके भाई थर्ड फ्लोर पर भर्ती हैं।

पढ़ें :- Delhi AIIMS के नए डायरेक्टर होंगे डॉ. एम श्रीनिवास, रणदीप गुलेरिया की लेंगे जगह

बुधवार को जिम में वर्कआउट करते वक्त राजू श्रीवास्तव की तबीयत अचानक बिगड़ गई थी। वह बेहोश होकर गिर पड़े थे। जिसके बाद जिम में मौजूद लोग अफरा-तफरी में उन्हें दिल्ली एम्स ले गए। जहां डॉक्टर्स ने हार्ट अटैक की पुष्टि की। देर रात कॉमेडियन की मेडिकल हिस्ट्री जांचने के बाद डॉक्टरों की टीम ने एंजियोग्राफी करने का निर्णय लिया था।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...