जब लखनऊ की सड़कों पर साइकिल दौड़ाते नजर आये कामेडियन राजू श्रीवास्तव

लखनऊ। राजधानी लखनऊ की सड़कों पर अचानक उस वक़्त हड़कंप मच गया, जब मशहूर कामेडियन राजू श्रीवास्तव साइकिल पर सवार होकर आम लोगों को ट्रैफिक नियमों के लिये जागरूक करते नजर आए। लखनऊ में आम जनता को ट्रैफिक नियमों को अपने अंदाज में जागरूक करने के लिये राजू श्रीवास्तव को लखनऊ पुलिस की तरफ से बुलाया गया था। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के ‘ट्रैफिक सुधार अभियान‘ से जुड़कर कामेडियन राजू ने लोगों को सड़क सुरक्षा का पाठ पढ़ाया।

{ यह भी पढ़ें:- पंचायती राज घोटाला: 12 अफसरों पर गिरी गाज, CM योगी ने दिये विजिलेंस जांच के आदेश }

दरअसल, लखनऊ के एसएसपी दीपक कुमार ने राजू श्रीवास्तव को हजरतगंज स्थित 1090 चौराहे पर ट्रैफिक जागरुकता अभियान में जुड़ने का न्यौता दिया, जिसे राजू श्रीवास्तव स्वीकार कर वहां पहुंचे। इस दौरान ट्रैफिक नियमों का पालन ना करने वालों का चालान ना काटकर उन्हे इस कार्यक्रम में शामिल किया गया और कार्यक्रम की समाप्ती के बाद उन्हे छोड़ दिया गया।

{ यह भी पढ़ें:- UPPSC- J 2016 का Result घोषित, लखनऊ की स्वरांगी शुक्ला बनी टॉपर }

राजू श्रीवास्तव ने सड़क पर साइकिल चलाकर लोगों को अपने अंदाज में ट्रैफिक नियमों का पालन करने की नसीहत दी। इस दौरान कार्यक्रम में आईजी रेंज लखनऊ जय नारायण सिंह, आईजी एसटीएफ अमिताभ यश, एसएसपी लखनऊ दीपक कुमार, एएसपी नार्थ अनुराग वत्स, एएसपी यातायात रवि शंकर निम समेत कई आला अधिकारी मौके पर मौजूद रहे।

वर्दीधारियों को SSP ने सिखाया सबक—

{ यह भी पढ़ें:- अखिलेश पर 'मुलायम' हुए सपा संरक्षक, पैर छूने पर दिया आशीर्वाद }

कार्यक्रम में एसएसपी लखनऊ दीपक कुमार ने ट्रैफिक नियमों का पालन न करने वाले पुलिसकर्मियों को सख्त हिदायत दी और उन्हे नियमों का सख्ती से पालन करने का आदेश दिया।

{ यह भी पढ़ें:- अयोध्या में सियासी संग्राम, उद्घाटन से पहले तोड़ा गया शिलापट्ट }