1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. Viral Video : गजोधर भइया बोले- जिंदगी में ऐसा काम करो कि अगर यमराज भी आएं, तो उसने कहिए ये बात…

Viral Video : गजोधर भइया बोले- जिंदगी में ऐसा काम करो कि अगर यमराज भी आएं, तो उसने कहिए ये बात…

कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव बीते 10 अगस्त को दिल का दौरा पड़ने के बाद से ही एम्स में भर्ती हैं। उनकी हालत को देखते हुए डॉक्टर व फैंस और परिवार वाले दुआएं कर रहे हैं। गजोधर भइया के नाम से मशहूर राजू श्रीवास्तव का ऐसे में उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल है। इस वीडियो में राजू यमराज और मौत का जिक्र कर रहे हैं।

By संतोष सिंह 
Updated Date

नई दिल्ली। कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव बीते 10 अगस्त को दिल का दौरा पड़ने के बाद से ही एम्स में भर्ती हैं। उनकी हालत को देखते हुए डॉक्टर व फैंस और परिवार वाले दुआएं कर रहे हैं। गजोधर भइया के नाम से मशहूर राजू श्रीवास्तव का ऐसे में उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल है। इस वीडियो में राजू यमराज और मौत का जिक्र कर रहे हैं।

पढ़ें :- VIDEO: कंगना के बाद PM Modi की सुरक्षा मुद्दे पर भड़के राजू श्रीवास्‍तव, कहा- अरे कांग्रेसियों तुम मोदी का कुछ नहीं बिगाड़ सकते...

इस वीडियो में राजू श्रीवास्तव अपने गजोधर वाले अंदाज में बात करते हुए नजर आ रहे हैं। राजू कहते हैं, ‘नमस्कार, कुछ नहीं बस बैठे हैं। जिंदगी में ऐसा काम करो कि अगर यमराज भी आएं, आपको लेने तो कहें, भाईसाहब भैंस पर बैठिए। नहीं, नहीं आप पैदल चल रहे हैं, अच्छा नहीं लग रहा है। आप भले आदमी हैं, नेक आदमी हैं तो बैठिए।’ अब उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर छाआ हुआ है।

बीते दिन राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) की तबीयत ज्यादा बिगड़ने की खबर सामने आई थी। वहीं कॉमेडियन सुनील पाल (Sunil Pal) ने बताया है कि राजू श्रीवास्तव की हेल्थ अपडेट फैन्स तक शेयर की है। उन्होंने बताया है कि राजू श्रीवास्तव की सिर्फ सांस चल रही है, जबकि उनका ब्रेन फंक्शन नहीं कर रहा है। सुनील ने कहा कि उनकी बात राजू के रिश्तेदार से हुई है।

हाल ही में उनकी तबीयत में सुधार था, लेकिन अब फिर उनकी तबीयत तेजी से बिगड़ रही है। राजू का ब्रेन नहीं कर रहा फंक्शन राजू श्रीवास्तव के स्वास्थ्य को लेकर सभी परेशान हैं और इस बीच उनके दोस्त व कॉमेडियन ने उनके स्वास्थ्य पर अपडेट दिया है। रिपोर्ट के मुताबिक सुनील ने कहा, ‘मैंने अभी ही राजू के भतीजे कौशल से बात की और मुझे पता लगा है कि उनका ब्रेन फंक्शन नहीं कर रहा है। डॉक्टर्स की पूरी कोशिश जारी है और हर कोई उनकी लिए प्रार्थना कर रहा है।’

सिर्फ सांसें चल रही हैं… सुनील पाल ने आगे कहा, ‘उनकी (राजू श्रीवास्तव) सिर्फ सासें चल रही हैं, बाकी बॉडी बिलकुल भी फंक्शन नही कर रही है।’राजू श्रीवास्तव के लिए न सिर्फ उनके फैन्स बल्कि कई सेलेब्स भी प्रार्थना कर रहे हैं। अशोक पंडित, शेखर सुमन आदि ने भी राजू श्रीवास्तव के लिए सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है और कॉमेडियन के लिए दुआ मांगी है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...