1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. Rajya Sabha Election 2022: राज्यसभा के लिए जयंत चौधरी ने दाखिल किया नामांकन, अखिलेश यादव भी रहे मौजूद

Rajya Sabha Election 2022: राज्यसभा के लिए जयंत चौधरी ने दाखिल किया नामांकन, अखिलेश यादव भी रहे मौजूद

राष्ट्रीय लोक दल और समाजवादी पार्टी के राज्यसभा के संयुक्त उम्मीदवार जयंत चौधरी ने सोमवार को अपना नामांकन दाखिल किया। इस दौरान उनके साथ सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव भी मौजूद रहे। इससे पहले सपा समर्थन से कपिल सिब्बल और जावेद अली खान ने नामांकन दाखिल किया था।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Rajya Sabha Election 2022: राष्ट्रीय लोक दल और समाजवादी पार्टी के राज्यसभा के संयुक्त उम्मीदवार जयंत चौधरी (Jayant Choudhary) ने सोमवार को अपना नामांकन दाखिल किया। इस दौरान उनके साथ सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) भी मौजूद रहे। इससे पहले सपा समर्थन से कपिल सिब्बल और जावेद अली खान ने नामांकन दाखिल किया था।

पढ़ें :- Delhi BJP Protest: दिल्ली भाजपा ने किया AAP कार्यालय के बाहर जोरदार प्रदर्शन, CM केजरीवाल मांगा इस्तीफा

कपिल सिब्बल का नाम सबसे ज्यादा चौंकाने वाला था। कपिल सिब्बल ने नामांकन के बाद खुलासा किया था कि उन्होंने कांग्रेस से इस्तीफा दे दिया है। कहा जा रहा है कि आजम खान की पैरवी पर कपिल सिब्बल को सपा ने समर्थन किया है। हालांकि, अभी तक कपिल सिब्बल ने सपा ज्वॉइन नहीं किया है। उन्होंने ​राज्यसभा के लिए ​निर्दलीय नामांकन दाखिल किया है और सपा इसको समर्थन देगी।

यूपी के मुद्दों को राज्यसभा में उठाऊंगा
बता दें कि, राज्यसभा के लिए नामांकन दाखिल करने के बाद जयंत चौधरी (Jayant Choudhary) ने कहा कि यूपी के मुद्दों को वहां पर उठाऊंगा। इसके साथ ही किसान और नौजवान की बातों को वहां पर रखने की बात कही।

 

 

पढ़ें :- भारत और पाकिस्तान के बीच होने जा रहा है महामुकाबला, 8 दिनों बाद दोनों टीमों के बीच होगी भिड़ंत

 

 

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...