1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. Rajya Sabha Election : बीजेपी ने राज्यसभा के 16 उम्मीदवारों की लिस्ट जारी की , देखें किसको कहां से मिला टिकट?

Rajya Sabha Election : बीजेपी ने राज्यसभा के 16 उम्मीदवारों की लिस्ट जारी की , देखें किसको कहां से मिला टिकट?

भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने रविवार को राज्यसभा चुनाव के लिए 16 उम्मीदवारों की घोषणा कर दी है। यूपी से लक्ष्मीकांत वाजपेयी और डॉ. राधा मोहन अग्रवाल समेत 6 उम्मीदवारों के नामों का ऐलान किया गया है। बता दें कि राज्यसभा की 57 सीटों पर 10 जून को चुनाव होने वाले हैं। 31 मई को नामांकन की आखिरी तारीख है।

By संतोष सिंह 
Updated Date

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने रविवार को राज्यसभा चुनाव (Rajya Sabha Election) के लिए 16 उम्मीदवारों की घोषणा कर दी है। यूपी से लक्ष्मीकांत वाजपेयी और डॉ. राधा मोहन अग्रवाल समेत 6 उम्मीदवारों के नामों का ऐलान किया गया है। बता दें कि राज्यसभा की 57 सीटों पर 10 जून को चुनाव होने वाले हैं। 31 मई को नामांकन की आखिरी तारीख है।

पढ़ें :- Meghalaya BJP Candidates List: BJP ने 60 प्रत्याशियों के नामों का किया ऐलान, देखिए लिस्ट

बीजेपी ने मध्य प्रदेश से कविता पाटीदार, कर्नाटक से निर्मला सीतारमन और जग्गेश, महाराष्ट्र से पीयूष गोयल और डॉ. अनिल सुखदेवराव, राजस्थान से घनश्याम तिवारी, उत्तर प्रदेश से लक्ष्मीकांत बाजपेई, राधामोहन अग्रवाल, सुरेंद्र सिंह नागर, बाबूराम निषाद, दर्शना सिंह, संगीता यादव, उत्तराखंड से कल्पना सैनी, बिहार से सतीश चंद्र दुबे, शंभू शरण पटेल और हरियाणा से कृष्ण लाल पंवार को उम्मीदवार बनाया है।

पढ़ें :- CM Yogi Janta Darbar: सीएम योगी ने सुनी पीड़ितों की समस्या, अधिकारियों को दिया ये सख्त निर्देश
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...