यूपी राज्यसभा चुनाव LIVE: दो वोटों को लेकर SP-BSP ने जताई आपत्ति, रोकी गयी मतगणना

मायावती, अखिलेश, यूपी राज्यसभा चुनाव
यूपी राज्यसभा चुनाव LIVE: दो वोटों को लेकर SP-BSP ने जताई आपत्ति, रोकी गयी मतगणना

लखनऊ। यूपी राज्यसभा चुनाव के लिए मतदान शाम 4 बजे तक खत्म हो गया है। राज्यसभा चुनाव में 400 विधायकों ने अपने मत का इस्तेमाल किया है। इस बीच खबर है कि बसपा-सपा ने नितिन अग्रवाल और बसपा विधायक अनिल सिंह को पोलिंग एजेंट को अपना वोट ना दिखाने का आरोप लगाया है। इसी के चलते सपा-बसपा ने चुनाव आयोग से इन दोनों नेताओं का वोट निरस्त करने की मांग की है।

Rajya Sabha Election Result Live Updates :

वहीं बसपा के एक विधायक अनिल सिंह ने भाजपा के पक्ष में वोट दिया है। यूपी में राज्यसभा की 10वीं सीट के लिए भाजपा और सपा-बसपा के बीच टक्कर जारी है। भाजपा के समर्थन में बसपा विधायक ने कहा कि मैं अपनी अंतरात्मा की आवाज पर वोटा डालूंगा, योगी आदित्यनाथ को वोट दूंगा। इससे पहले बसपा विधायक अनिल सिंह यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की थी।

वहीं निर्दलीय विधायक रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राजा भैया ने मतदान के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात कर राजनीतिक संशय पैदा कर दिया है। राजा भैया ने सपा उम्मीदवार जया बच्चन के पक्ष में मतदान करने की घोषणा की थी लेकिन मतदान के बाद योगी से मुलाकात कर अनिश्चितता पैदा कर दी है।

लखनऊ। यूपी राज्यसभा चुनाव के लिए मतदान शाम 4 बजे तक खत्म हो गया है। राज्यसभा चुनाव में 400 विधायकों ने अपने मत का इस्तेमाल किया है। इस बीच खबर है कि बसपा-सपा ने नितिन अग्रवाल और बसपा विधायक अनिल सिंह को पोलिंग एजेंट को अपना वोट ना दिखाने का आरोप लगाया है। इसी के चलते सपा-बसपा ने चुनाव आयोग से इन दोनों नेताओं का वोट निरस्त करने की मांग की है।वहीं बसपा के एक विधायक अनिल सिंह ने भाजपा के पक्ष में वोट दिया है। यूपी में राज्यसभा की 10वीं सीट के लिए भाजपा और सपा-बसपा के बीच टक्कर जारी है। भाजपा के समर्थन में बसपा विधायक ने कहा कि मैं अपनी अंतरात्मा की आवाज पर वोटा डालूंगा, योगी आदित्यनाथ को वोट दूंगा। इससे पहले बसपा विधायक अनिल सिंह यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की थी।वहीं निर्दलीय विधायक रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राजा भैया ने मतदान के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात कर राजनीतिक संशय पैदा कर दिया है। राजा भैया ने सपा उम्मीदवार जया बच्चन के पक्ष में मतदान करने की घोषणा की थी लेकिन मतदान के बाद योगी से मुलाकात कर अनिश्चितता पैदा कर दी है।