1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. सांसद संजय सिंह की पत्नी की बड़ी पहल, दिल्ली में अब कोरोना मरीजों की करेगी मदद ऑटो एंबुलेंस

सांसद संजय सिंह की पत्नी की बड़ी पहल, दिल्ली में अब कोरोना मरीजों की करेगी मदद ऑटो एंबुलेंस

कोरोना मरीज अब एंबुलेंस के अभाव में दम नहीं तोड़ेंगे। कोरोना मरीजों को तुरंत एंबुलेंस मिले इसके लिए  आम आदमी पार्टी (आप) के राज्यसभा सांसद संजय सिंह की पत्नी अनीता सिंह ने  बुधवार को बड़ी पहल शुरू की है। इसके तहत उन्होंने दिल्ली में कोरोना मरीजों की मदद के लिए ऑटो एंबुलेंस सेवा शुरू की है।

By संतोष सिंह 
Updated Date

Rajya Sabha Mp Sanjay Singhs Wife Launches Delhi Auto Ambulance Service

नई दिल्ली। कोरोना मरीज अब एंबुलेंस के अभाव में दम नहीं तोड़ेंगे। कोरोना मरीजों को तुरंत एंबुलेंस मिले इसके लिए  आम आदमी पार्टी (आप) के राज्यसभा सांसद संजय सिंह की पत्नी अनीता सिंह ने  बुधवार को बड़ी पहल शुरू की है। इसके तहत उन्होंने दिल्ली में कोरोना मरीजों की मदद के लिए ऑटो एंबुलेंस सेवा शुरू की है। यह ऑटो एंबुलेंस अब कोरोना मरीजों को तुरंत नजदीकी हॉस्पिटल पहुंचाने में मदद करेगा।

पढ़ें :- दिल्ली की केजरीवाल सरकार का बड़ा फैसला, 24 मई तक बढ़ा लॉकडाउन

बता दें कि इस ऑटो एंबुलेंस में ऑक्सीजन सिलेंडर भी रहता है। ऑटो चालक PPE किट के साथ सर्विस देता है और जरूरत पड़ने पर तत्काल अस्पताल भी पहुंचाने में मदद करता है। यह जानकारी आम आदमी पार्टी के यूपी प्रभारी है सांसद संजय सिंह ने दी है। संजय सिंह ने कहा कि इस मुश्किल वक्त में मदद का हाथ बढ़ायें, टैसिया संस्था और दिल्ली के ऑटो वाले भाइयों की सेवा को नमन, दिल्ली को Oxygen cylinder, Oxygen plant, oxygen concentrator की ज़रूरत है आपसे जो भी मदद हो सके आगे आइये।

पढ़ें :- देश के इन राज्यों व केंद्र शासित प्रदेशों में जानें कब तक रहेगा लॉकडाउन?

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X