‘मुलायमवादी अमर’ पर चढ़ा भगवा रंग, भाजपा में जाने की अटकलें तेज

amar-singh-bjp
'मुलायमवादी अमर' पर चढ़ा भगवा रंग, भाजपा में जाने की अटकलें तेज

लखनऊ। समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव के सबसे करीबी माने जाने वाले राज्यसभा सांसद अमर सिंह पर अब भगवा रंग चढ़ता नजर आ रहा है। हाल ही में अमर सिंह ने सीएम योगी आदित्यनाथ से मुलाक़ात की थी और अब वो योगी सरकार की ग्राउंड ब्रेकिंग सेरेमनी में नजर आए। इस दौरान कार्यक्रम में पहुंचे पीएम नरेंद्र मोदी ने भी मंच से उनका नाम लेते हुए कह दिया कि यहां अमर सिंह बैठे हैं, वे सबकी हिस्ट्री निकाल देंगे।

Rajyasabha Member Amar Singh May Join Bjp :

माना जा रहा है कि वह भाजपा से अपनी नजदीकी बढ़ा रहे हैं। उनका कहना है कि अब उनका समाजवादी पार्टी से कुछ भी लेना देना नहीं है। अब उनका जीवन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए समर्पित है। बता दें कि अमर सिंह समाजवादी पार्टी से राज्यसभा सांसद हैं। बीते साल अखिलेश यादव की अगुवाई वाले संगठन ने उन्हे पार्टी से निष्काषित कर दिया था।

अमर सिंह ने भी हाल में कहा था कि उन्हें भाजपा में शामिल होने से कोई गुरेज नहीं है लेकिन उन्हें इस पार्टी में शामिल होने का कोई न्योता नहीं मिला है और न ही खुद उन्होंने ऐसी कोई इच्छा जाहिर की है। रविवार को इंदिरा गांधी प्रतिष्ठान में अमर सिंह बॉलीवुड के डायरेक्टर-प्रोड्यूसर बोनी कपूर के साथ मौजूद थे।

इंदिरा गांधी प्रतिष्ठान में योगी सरकार के ग्राउंड ब्रेकिंग सेरेमनी में वह भगवा कुर्ता पहनकर आए थे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विपक्ष पर तंज कसते हुए जब अमर सिंह को गवाह बनाया तब उनकी ओर लोगों की निगाहें टिक गई। अमर सिंह की मौजूदगी के निहितार्थ निकाले जाने लगे।

लखनऊ। समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव के सबसे करीबी माने जाने वाले राज्यसभा सांसद अमर सिंह पर अब भगवा रंग चढ़ता नजर आ रहा है। हाल ही में अमर सिंह ने सीएम योगी आदित्यनाथ से मुलाक़ात की थी और अब वो योगी सरकार की ग्राउंड ब्रेकिंग सेरेमनी में नजर आए। इस दौरान कार्यक्रम में पहुंचे पीएम नरेंद्र मोदी ने भी मंच से उनका नाम लेते हुए कह दिया कि यहां अमर सिंह बैठे हैं, वे सबकी हिस्ट्री निकाल देंगे।माना जा रहा है कि वह भाजपा से अपनी नजदीकी बढ़ा रहे हैं। उनका कहना है कि अब उनका समाजवादी पार्टी से कुछ भी लेना देना नहीं है। अब उनका जीवन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए समर्पित है। बता दें कि अमर सिंह समाजवादी पार्टी से राज्यसभा सांसद हैं। बीते साल अखिलेश यादव की अगुवाई वाले संगठन ने उन्हे पार्टी से निष्काषित कर दिया था।अमर सिंह ने भी हाल में कहा था कि उन्हें भाजपा में शामिल होने से कोई गुरेज नहीं है लेकिन उन्हें इस पार्टी में शामिल होने का कोई न्योता नहीं मिला है और न ही खुद उन्होंने ऐसी कोई इच्छा जाहिर की है। रविवार को इंदिरा गांधी प्रतिष्ठान में अमर सिंह बॉलीवुड के डायरेक्टर-प्रोड्यूसर बोनी कपूर के साथ मौजूद थे।इंदिरा गांधी प्रतिष्ठान में योगी सरकार के ग्राउंड ब्रेकिंग सेरेमनी में वह भगवा कुर्ता पहनकर आए थे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विपक्ष पर तंज कसते हुए जब अमर सिंह को गवाह बनाया तब उनकी ओर लोगों की निगाहें टिक गई। अमर सिंह की मौजूदगी के निहितार्थ निकाले जाने लगे।